होम /न्यूज /राष्ट्र /VIDEO: आर्मी कैंप में घुसकर फुटबॉल खेलने लगा हाथी, वीडियो देखकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

VIDEO: आर्मी कैंप में घुसकर फुटबॉल खेलने लगा हाथी, वीडियो देखकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

फुटबॉल खेलता हुआ हाथी (फोटो: ट्विटर)

फुटबॉल खेलता हुआ हाथी (फोटो: ट्विटर)

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दिख रहा है कि हांथी जब मैदान में घुसता है तो पहले वह अपनी पीठ की गंदगी को झाड़ता है, ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

गुवाहाटी: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही एक हाथी के वीडियो ने लोगों को चौका दिया है. दरअसल इस जंगली हाथी ने असम के गुवाहाटी में एक सैन्य शिविर में फुटबॉल खेल रहे जवानों के साथ हिस्सा लिया और उनकी नकल उतारने लगा. वीडियो दिखने में बहुत क्यूट है, जिसमें हाथी अपने पैरों से गेंद को इधर-उधर धकेलता दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए वीडियो में हाथी पहले सड़क पर कैंप के मैदान में लोगों को फुटबॉल खेलता देख रहा है, लेकिन इसके बाद वह अंदर चला जाता है और खेलने वाले ग्रुप को हैरान कर देता है. हाथी को कैंप में घुसते देख सभी दूसरी ओर चले जाते हैं, लेकिन वह जैसे ही अंदर घुसता है तो बॉल के तरफ बढ़ता है, थोड़ा लात मारता है फिर छोड़ देता है.

सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया है. इसमें दिख रहा है कि हांथी जब मैदान में घुसता है तो पहले वह अपनी पीठ की गंदगी को झाड़ता है, इसके बाद मैदान में घुस जाता है. हाथी को देखकर खिलाड़ी मैच रोक देते हैं और उससे दूरी बना लेते हैं. इस बीच वह हाथी फुटबॉल को किक मारता है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग खुशी से शोर मचाते हैं.

हथिनी ने दिया बच्चे को जन्म तो हाथियों के झुंड ने बना डाला घेरा, देखें भावुक कर देने वाला ये वीडियो

स्माल किक के बाद हाथी फिर धीरे से मैदान से चला जाता है, उसकी सूंड ऊंची उठती है, मानो अलविदा दोस्तों कह रहा हो. स्थानीय लोगों ने कहा कि यह भोजन की तलाश में आया होगा और वैसे भी असम में कई हाथी हैं. जंगली हाथियों के झुंड को राजमार्गों पर भटकते हुए देखना आम बात है.

Tags: Elephants, Viral video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें