तेलंगाना पुलिस का शर्मनाक चेहरा, बेटी का शव लेने पहुंचे पिता को मारी लात, वीडियो वायरल

तेलंगाना पुलिस का शर्मनाक चेहरा, बेटी का शव लेने पहुंचे पिता को मारी लात, वीडियो वायरल
तेलंगाना पुलिस का शर्मनाक चेहरा, बेटी का शव लेने पहुंचे पिता को मारी लात

सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Video Viral ) होने के बाद तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) के संबंधित पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है और विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 12:44 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप (Gangrape) के बाद हत्या के आरोपियों का एनकाउंटर किए जाने के बाद से सुर्खियों में आई तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) का शर्मनाक और असंवेदनशील चेहरा सामने आया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि अपनी बेटी के शव को ले जाने की कोशिश कर रहे एक पिता को पुलिसवाले लात मार रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों में तेलंगाना पुलिस को लेकर गुस्सा बढ़ गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही घटना संगारेड्डी जिले की है. संगारेड्डी के नारायणा जूनियर कॉलेज में 16 साल की संध्या रानी पढ़ती थी. संध्या 11वीं की छात्रा थी. संध्या ने हॉस्टल में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली थी. हालांकि छात्रा के परिजन इसके पीछे कोई साजिश बताते हुए कॉलेज प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी पिछले 4 दिनों से बीमार थी लेकिन उन्हें इसकी जानकारी नहीं दी गई.





परिजनों का आरोप है कि बेटी को जैसे ही प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया तभी डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके बाद छात्रा का शव पोस्टमॉर्टम के लिए पाटनचेरू के सरकारी अस्पताल ले जाया गया.

इसे भी पढ़ें :-  यूट्यूब पर अपलोड एक वीडियो ने 25 साल से फरार डॉन रवि पुजारी को पकड़वाया

लात मारने वाले पुलिसकर्मियों को किया गया लाइन हाजिर
बताया जाता है कि हंगामा उस समय बढ़ गया जब छात्रों के एक समूह ने मोर्चरी के फ्रीजर में रखे शव को निकाल लिया. छात्र चाहते थे कि वह छात्रा का शव कॉलेज में रखकर प्रदर्शन करें. इसी दौरान पुलिस वाले छात्रा के शव को तेजी से मोर्चरी की ओर ले जाने लगे. तभी छात्रा के पिता शव के आगे लेट गए. इसके बाद पुलिस वालों ने छात्रा के पिता को वहां से हटाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने जिस बॉक्स में शव रखा था उसे पकड़ लिया. पिता से बॉक्स छुड़ाने के लिए पुलिसकर्मियों ने लात मारना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद संबंधित पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है और विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं.

इसे भी पढ़ें :-  दिल्ली हिंसा की सुनवाई करने वाले जस्टिस मुरलीधर के तबादले को सरकार की मंजूरी

मृतक छात्रा की मौत की गुत्थी अभी तक है उलझी
मृतक छात्रा की मौत की गुत्थी अभी तक उलझी हुई है. परिजनों का आरोप है कि छात्रा का शव कॉलेज के वॉशरूम में मिला है. कॉलेज प्रशासन की ओर से इस मामले में आत्महत्या का मामला दर्ज कराया गया है. परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी की मौत कॉलेज की लापरवाही के कारण हुई है. परिजनों का कहना है उनकी बेटी अवसाद से ग्रस्त थी लेकिन कॉलेज ने इस बारे में उन्हें कुछ भी नहीं बताया.

इसे भी पढ़ें :- 

घर जला, दुकान खत्म और स्कूल भी राख- हर दिल पर गहरे दाग छोड़ गई दिल्ली की हिंसा
10 सरकारी बैंकों के मर्जर पर वित्त मंत्री का बड़ा बयान, ग्राहकों पर होगा असर
क्रिकेट के साथ किसानी में भी हाथ आजमा रहे धोनी, कर रहे खरबूज और पपीते की खेती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading