लाइव टीवी

जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सेना के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

News18Hindi
Updated: October 24, 2019, 5:45 PM IST
जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सेना के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग
जम्मू-कश्मीर के पूंछ में सेना एडवांस लाइट हेलिकॉप्टर (एएलएच) की आपातकालीन लैंडिंग कराई गई.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने के कारण उसे उतारना पड़ा. इस विमान में सात यात्री सवार थे. सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 5:45 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुंछ सेक्टर (Poonch Sector) में सेना के एडवांस लाइट हेलिकॉप्टर (एएलएच) की आपातकालीन लैंडिंग (Emergency Landing) का मामला सामने आया है. अभी तक की खबर के मुताबिक हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने के कारण उसे उतारना पड़ा. इस विमान में सात यात्री सवार थे. सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में गुरुवार दोपहर सेना के एडवांस लाइट हेलिकॉप्टर (एएलएच) की आपातकालीन लैंडिंग कराई गई है. अभी तक इस आपात लैंडिंग के बारे में सही जानकारी तो नहीं मिली है, लेकिन बताया जा रहा है कि इसमें तकनीकी खराबी आई है.



बताया जाता है कि जिस समय विमान की आपात लैंडिंग कराई गई, उस वक्त विमान में उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह के साथ सात अन्य लोग भी सवार थे. सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं.
Loading...

इसे भी पढ़ें :-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 3:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...