लाइव टीवी

राहुल के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, बच्चों के साथ क्रिकेट खेला और सेल्फी भी ली

News18 Haryana
Updated: October 18, 2019, 8:26 PM IST
राहुल के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, बच्चों के साथ क्रिकेट खेला और सेल्फी भी ली
राहुल गांधी ने इस गेंद पर मारा सिक्कर

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) करीब 15 मिनट केएलपी कॉलेज में रुके. अस दौरान उन्होंने वहां बच्चों के साथ सेल्फी खिंचाई और क्रिकेट खेला.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) में प्रचार के लिए पहुंचे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के चॉपर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. खराब मौसम के चलते केएलपी कॉलेज में राहुल के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग करानी पड़ी. राहुल गांधी करीब 15 मिनट केएलपी कॉलेज में रुके. इस दौरान उन्होंने न सिर्फ बच्चों के साथ सेल्फी ली बल्कि क्रिकेट भी खेला.

राहुल गांधी के साथ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद और कुमारी शैलजा मौजूद रहे. राहुल गांधी महेंद्रगढ़ में कार्यक्रम करने के बाद वापिस लौट रहे थे. हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के बाद राहुल गांधी को युवाओं ने घेर लिया और उनके साथ सेल्फी लेने लगे. कांग्रेस नेता ने भी कोई जल्दबाजी नहीं दिखाई और युवाओं को सेल्फी लेने दिया.

राहुल के साथ सेल्फी लेने की मची होड़


हरियाणा में मौसम खराब

दरअसल, आज हरियाणा में मौसम खराब है. मौसम विभाग के अनुसार, अगले दो घंटे में हरियाणा के कई इलाकों में बारिश हो सकती है. जिन इलाकों में बारिश होने की संभावना जताई जा रही है उनमें रोहतक, गोहाना, खरखौदा, सोनीपत, जींद, करनाल, चरखी दादरी, झज्जर और पानीपत शामिल है. इसके हरियाणा से सटे यूपी के शामली में भी हल्की बारिश की आशंका जताई जा रही है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 7:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...