मां की दूसरी शादी पर बेटे ने Social Media पर लिखा भावुक नोट, 35 हज़ार से ज्यादा लोगों ने किया शेयर

गोकुल ने कहा कि मेरी मां ने अपनी पूरी जवानी मेरे लिए न्योछावर कर दी, अब उनके अपने बहुत सारे सपने हैं, जिन्हें पूरे करने का अवसर है.

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 6:14 PM IST
मां की दूसरी शादी पर बेटे ने Social Media पर लिखा भावुक नोट, 35 हज़ार से ज्यादा लोगों ने किया शेयर
गोकुल की मां और उनके पति
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 6:14 PM IST
केरल के तिरुअनंतपुरम में एक युवक ने अपनी मां की दूसरी शादी पर भावुक पोस्ट लिखी है. यह पोस्ट मलयालम में लिखी गई है, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. गोकुल श्रीधर नाम के युवक ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि उनकी मां ने अपनी पहली शादी के दौरान बहुत दुख झेले थे. उन्हें शारीरिक हिंसा का शिकार होना पड़ा. उन्होंने ये सब सिर्फ उनकी परवरिश के लिए सहा था. लेकिन अब वक्त आ गया मां अपने पुराने दुख दर्द को भूलकर नई जिंदगी की शुरूआत करे.

गोकुल ने अपनी मां की दूसरी शादी पर खुशी जताते हुए लिखा, "आज मेरे लिए बड़ा खुशी का दिन है और इससे बड़ी खुशी उसके लिए कोई नहीं हो सकती. एक महिला जिसने अपनी जिंदगी मेरे लिए कुर्बान कर दी. मेरे लिए उसने हर दर्द बर्दाश्त किया. कई बार मैंने उन्हें शारीरिक हिंसा के बाद माथे पर से खून गिरते हुए देखा था. जब मैंने उनसे पूछा कि वह यह सब क्यों बर्दाश्त कर रही हैं, तो उनका जवाब होता था कि वह सब कुछ मेरे लिए सह सकती हैं."



गोकुल ने तस्वीर के साथ फेसबुक पर लिखी पोस्ट


गोकुल ने कहा कि मेरी मां ने अपनी पूरी जवानी मेरे लिए न्योछावर कर दी, अब उनके अपने बहुत सारे सपने हैं, जिन्हें पूरे करने का अवसर है. मेरे पास कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है. मुझे ऐसा लगता है कि यह कुछ ऐसा है जिसे मुझे किसी से छुपाने की जरूरत नहीं है. मां! आपकी ये शादीशुदा दूसरी जिंदगी बहुत खुशहाल रहे.'

गोकुल श्रीधर (साभार- फेसबुक)


35 हजार लोगों ने किया शेयर

युवक का कहना है कि फेसबुक पर इस पोस्ट को शेयर करने से पहले वह बहुत झिझक रहे थे. क्योंकि मुझे ऐसे लगता था कि मेरे इस विचार को समाज के कुछ लोग सही तरीके से नहीं लेंगे. युवक की यह भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. अब तक इस पोस्ट को 35,000 से अधिक लोग शेयर कर चुके हैं. पोस्ट पर बहुत लोगों के सकारात्मक जवाब मिल रहे हैं. गोकुल ने अपनी पोस्ट के साथ अपनी मां और उनके दूसरे पति की तस्वीर भी शेयर की है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

मराठवाड़ा : 'शेतकरी नवरा नको जी बाई... किसान पति नहीं चाहिए! तीन साल में आठवीं बार लड़कीवालों ने कहा ‘न’

तब पाकिस्तान क्रिकेट टीम गाती हिंदू कवि का लिखा राष्ट्रगान

लंदन की जेल में ही रहेगा नीरव मोदी, अदालत ने नहीं दी बेल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...