Home /News /nation /

RSS-BJP पर भड़के कर्मचारी संगठन, पूछा- दागी मंत्रियों पर मेहरबानी क्यों ?

RSS-BJP पर भड़के कर्मचारी संगठन, पूछा- दागी मंत्रियों पर मेहरबानी क्यों ?

शिवराज सरकार की कैबिनेट का फाइल फोटो

शिवराज सरकार की कैबिनेट का फाइल फोटो

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा कि, यही बात कांग्रेस लंबे अर्से से बीजेपी सरकार को चिल्ला-चिल्ला कर बता रही है. अब बीजेपी सरकार के मंत्री, सांसद और विधायक भी कांग्रेस की बात को दोहरा रहे हैं. यादव ने कहा कि मध्यप्रदेश की सरकार को चार अफसरों की चौकड़ी चला रही है.

अधिक पढ़ें ...
    मध्यप्रदेश के कर्मचारियों ने आरएसएस और बीजेपी नेताओं के उस बयान पर आपत्ति जाहिर की है, जिसमें नौकरशाही को भ्रष्ट बताया गया है. शुक्रवार को खत्म हुई संघ-भाजपा समन्वय समिति की बैठक के बाद सरकार की कमियों का ठीकरा ब्यूरोक्रेसी पर फोड़ा गया था.

    कर्मचारी संगठनों का कहना है कि, ब्यूरोक्रेसी को भ्रष्ट बताने के बाद कर्मचारियों का भी अपमान हुआ है.. संगठन के पदाधिकारियों ने आरोप लगाए हैं कि कई मंत्रियों के भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच लोकायुक्त में चल रही है और सरकार इन मामलों को दबा रही है.

    मप्र कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के प्रांताध्यक्ष जितेंद्र सिंह का कहना है कि, दूसरी तरफ कुछ अफसरों की वजह से पूरे सरकारी अमले पर ही सवाल खड़ा करना ठीक नहीं है. नौकरशाही भ्रष्ट है तो इसकी जिम्मेदार भी सरकार और उसके मंत्री ही हैं.

    अफसरों की चौकड़ी चला रही सरकार

    आरएसएस की बैठक में ब्यूरोक्रेसी पर तनी उंगलियों के बाद अब कांग्रेस ने भी सरकार पर तंज कसा है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने ईटीवी से एक्सक्लूसिव चर्चा में कहा कि, यही बात कांग्रेस लंबे अर्से से बीजेपी सरकार को चिल्ला-चिल्ला कर बता रही है. अब बीजेपी सरकार के मंत्री, सांसद और विधायक भी कांग्रेस की बात को दोहरा रहे हैं. यादव ने कहा कि मध्यप्रदेश की सरकार को चार अफसरों की चौकड़ी चला रही है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर