Assembly Banner 2021

जम्मू-कश्मीर: अवंतीपोरा के त्राल में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकी

(सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

(सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

कश्मीर स्थित अवंतीपोरा के त्राल इलाके के नौबुग में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. Kashmir Zone Police ने भी ट्विटर के जरिए इस पूरे ऑपरेशन की जानकारी दी.

  • Share this:
अवंतीपोरा. (जम्मू-कश्मीर). केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर (Jammu Kashmir) स्थित अवंतीपोरा के त्राल इलाके के नौबुग में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. समाचार लिखे जाने तक मिली जानकारी के अनुसार अब तक 2 अज्ञात आतंकी मारे जा चुके हैं. इस बाबत अभी और जानकारी का इंतजार है हालांकि आईजी कश्मीर ने कहा- 'अभी ऑपरेशन चल रहा है.'

News18 India के संवाददाता रिफत अब्दुल्लाह ने जानकारी दी कि मुठभेड़ वाली जगह पर 2-3 आतंकी छिपे हो सकते हैं. आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी होते ही सीआरपीएफ, सेना और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की. रिफत ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी होते ही इलाके को घेर लिया गया और घेराबंदी बढ़ा दी गई है.

शोपियां में मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर
इससे पहले जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में बृहस्पतिवार को मुठभेड़ की एक घटना में तीन अज्ञात आतंकवादी मारे गये वहीं एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बाबा मोहल्ला में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया.
उन्होंने कहा कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिस पर सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी में एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया.अधिकारी के अनुसार सुरक्षा बलों की कार्रवाई में तीन आतंकवादी मारे गये. मारे गये आतंकवादियों की पहचान का और उनके संगठन का पता लगाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज