नोएडा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, तीन गिरफ्तार

नोएडा फेस 2 में शनिवार रात बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इन आरोपियों ने एक फैक्ट्री मालिक की गाड़ी पर हमला किया था और 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांग रहे थे.

News18Hindi
Updated: January 14, 2018, 12:05 AM IST
नोएडा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, तीन गिरफ्तार
नोए़डा एनकाउंटर के बाद तीन आरोपी गिरफ्तार किए गए.
News18Hindi
Updated: January 14, 2018, 12:05 AM IST
नोएडा थाना फेस-2 क्षेत्र में पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले तीन बदमाशों को शनिवार रात एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि रात को थाना फेस-2 पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी. तभी कुछ लोग मोटरसाइकिल पर आते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो इन लोगों ने पुलिस दल पर अंधाधुंध गोलीबारी की.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो बदमाश आजाद और विकास गोली लगने से घायल हो गये. उनके कुछ साथी मौके से भाग गए. उन्होंने बताया कि पुलिस ने संजू नामक एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.

सिंह ने बताया कि इन बदमाशों ने कुछ समय पूर्व सेक्टर 81 में एक उद्योगपति विवेक बिग तथा उनकी बेटी पल्लवी पर जानलेवा हमले का प्रयास किया था. इसके बाद इन बदमाशों ने उद्योगपति को फोन करके धमकी दी थी कि यदि उन्होंने दो करोड़ रुपए की रंगदारी नहीं दी तो उनकी हत्या कर दी जायेगी.

उन्होंने बताया कि घायल दोनों बदमाशों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाशों के पास से चोरी की मोटरसाइकिल तथा अवैध हथियार बरामद किये गये हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर