लाइव टीवी

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

News18Hindi
Updated: June 30, 2019, 12:58 PM IST

भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि बडगाम के छदूरा इलाके में में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 30, 2019, 12:58 PM IST
  • Share this:
जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की सूचना है. खबर है कि इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. दोनों ओर से फायरिंग की आवाज सुनी जा सकती है. सुरक्षाबलों से मिली जानकारी के मुताबिक अब तक एक आतंकी मारा जा चुका है जबकि फायरिंग अभी भी जारी है.

जानकारी के अनुसार भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि बडगाम के छदूरा इलाके में में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने जब इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो आतंकियों ने खुद को घिरता देख फायरिंग शुरू कर दी. भारतीय सुरक्षाबलों ने भी जवाब में फायरिंग की. सुरक्षाबलों से मिली जानकारी के मुताबिक अब तक एक आतंकी मारा जा चुका है जबकि फायरिंग अभी भी जारी है.



आतंकियों के खात्मे के लिए सेना ने चलाया ऑपरेशन ऑल आउट
Loading...

सुरक्षाबलों की ओर से कश्मीर घाटी में आतंकियों के खात्मे के लिए ऑपरेशन ऑलआउट चलाया जा रहा है. पिछले साल भी सुरक्षाबलों ने 250 से अधिक आतंकियों को मार गिराया था. वहीं, इस बार भी अभी तक ये आंकड़ा 100 के पार जा चुका है.

इसे भी पढ़ें :- पुलवामा एनकाउंटर में 4 आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों की राइफल लेकर भागे दो SPO भी मार गिराए गए

हिट लिस्ट भी तैयार
सुरक्षाबलों की तरफ से टॉप 10 आतंकियों की 'हिट लिस्ट' तैयार की गई है, जिन्हें ढूंढकर मौत के घाट उतारना है. इस लिस्ट में रियाज़ नाइकू, ओसामा और अशरफ मौलवी जैसे आतंकी शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें :- जम्मू - कश्मीर में अलगाववादी नेताओं को अपने रूख में बदलाव लाना ही होगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 30, 2019, 7:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...