जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को किया ढेर, ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को किया ढेर, ऑपरेशन जारी
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ (फाइल फोटो)

भारतीय सुरक्षाबलों (Indian Security Force) ने अभी भी इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. अभी भी कुछ आतंकियों के इलाके में छूपे होने की खबर है.

  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां जिले में रविवार सुबह से सुरक्षाबलों (Indian Security Force) और आतंकवादियों (Terrorist) के बीच मुठभेड़ (Encounter) चल रही है. सुरक्षबलों ने अब तक 5  आतंकवादियों को मार गिराया है. भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी भी इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि शनिवार सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि दक्षिण कश्मीर में शोपियां के रेबन इलाके में पांच आतंकी छुपे हुए हैं. सूचना के आधार पर भारतीय सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर एक संयुक्त टीम बनाई और इलाके की घेराबंदी कर दी. भारतीय जवानों की ओर से चलाए गए सर्च ऑपरेशन की खबर लगते ही इलाके में छुपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई. अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों की पहचान की जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि वे किस आतंकवादी संगठन से संबद्ध थे.





विजय कुमार ने बताया कि रविवार सुबह सुरक्षाबलों ने जब तलाशी अभियान शुरू किया तो आतंकवादियों ने गोली चला दी. जवाबी कार्रवाई में दो कमांडरों सहित पांच आतंकवादी मारे गए. ऑपरेशन के दौरान कोई क्षति नहीं हुई है. फिलहाल फायरिंग रुक गई है इसके बावजूद भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी भी इलाके को घेर रखा है. बताया जा रहा है कि अभी भी कुछ आतंकी इलाके में छुपे हो सकते हैं. सेना ऑपरेशन अभी जारी है.





इससे पहले कुलगाम में मारे गए थे दो आतंकी
इससे पहले जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के दामल हंजिपोरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे. मुठभेड़ को देखते हुए कुलगाम और शोपियां जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था.

इसे भी पढ़ें :-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading