जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने की फायरिंग, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने की फायरिंग, मुठभेड़ जारी
जम्मू-कश्मीर के सोपोर में मुठभेड़ (फाइल फोटो)

उत्तरी कश्मीर के सोपोर स्थित हार्दशिव (Hardshiva Sopore) गांव में गुरुवार सुबह तड़के सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है.

  • Share this:
श्रीनगर. उत्तरी कश्मीर के सोपोर (Sopore) स्थित हार्दशिव गांव में गुरुवार सुबह तड़के सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में जम्मू-कश्मीर पुलिस से इनपुट पाने के बाद सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवानों ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया.

बताय गया कि इस बीच आतंकियों ने गोलाबारी शुरू कर दी. जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी फायरिंग की. जम्मू और कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी कि 'सोपोर के हार्दशिव इलाके में मुठभेड़ चल रही है. पुलिस और सुरक्षा बल मौके पर हैं.'

पुलवामा में हुई थी मुठभेड़
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को उत्तर कश्मीर में सोपोर के हार्दशिव इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सटीक सूचना मिली थी जिसके बाद इलाके की घेराबंदी की गई और तलाश अभियान चलाया गया. उन्होंने बताया कि खोज अभियान उस समय मुठभेड़ में तब्दील हो गया जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की.
इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए और सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बल ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के बुंडजू में मंगलवार सुबह घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज