J&K: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर, 2-3 आतंकवादी छिपे होने की आशंका

J&K: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर, 2-3 आतंकवादी छिपे होने की आशंका
पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़.

सुरक्षाबलों और आतंकियों (Terrorists) के बीच यह मुठभेड़ गुरुवार शाम को जम्‍मू कश्‍मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा जिले (Pulwama encounter) के चेवा उल्‍लार त्राल में हो रही है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu Kashmir) में सुरक्षाबल (Security Forces) आतंकियों (Terrorists) का काल साबित हो रहे हैं. एक के बाद एक आतंकियों को ढेर किया जा रहा है. गुरुवार को भी पुलवामा जिले (Pulwama encounter) के चेवा उल्‍लार त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है. यह मुठभेड़ गुरुवार शाम हो शुरू हुई है. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद उनकी तलाश में चलाए गए अभियान के दौरान आतंकियों की ओर से गोलीबारी शुरू हो गई. सुरक्षाबलों ने इलाके को पूरी तरह घेर लिया है. इलाके में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है. दोनों ओर से रुक-रुककर गोलीबारी जारी है.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर इलाके में गुरुवार को ही सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को उत्तर कश्मीर में सोपोर के हर्दशिव इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सटीक सूचना मिली थी जिसके बाद इलाके की घेराबंदी की गई और तलाश अभियान चलाया गया.

 





उन्होंने बताया कि खोज अभियान उस समय मुठभेड़ में तब्दील हो गया जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. उन्होंने बताया कि अभी तक मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं. मुठभेड़ अब भी जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज