जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, एक जवान घायल

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, एक जवान घायल
पुलवामा में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी(PTI)

कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक रात करीब 1 बजे से पुलवामा (Pulwama) के जदुरा इलाके में भारतीय सुरक्षबलों (Indian Security Forces) ने आतंकियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया है. मुठभेड़ के दौरान एक जवान भी घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 7:25 AM IST
  • Share this:
पुलवामा. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) के जदुरा इलाके में भारतीय सुरक्षाबलों (Indian Security Forces) और आतंकवादियों (Terrorists) के बीच मुठभेड़  (Encounter) में तीन आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है. कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, रात करीब 1 बजे से पुलिस और सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़ने के खिलाफ अभियान चला रखा है. मुठभेड़ के दौरान एक जवान भी घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी पुलवामा के जदुरा इलाके में छुपे हुए हैं और किसी आतंकी साजिश को अंजाम देने के फिराक में हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर इलाके में घेराबंदी की. घेराबंदी के दौरान एक घर में कुछ आतंकी गतिविधि दिखाई दी.

सुरक्षाबल ने जब आतंकियों से हथियार डालकर बाहर आने को कहा तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने फायरिंग की. अभी तक खबर के मुताबिक मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मारा जा चुका है. अभी भी इलाके में और आतंकी छुपे हो सकते हैं इसीलिए भारतीय सुरक्षाबल अभी भी सतर्क है और इलाके में सर्च ऑपरेशन कर रही है.



इसे भी पढ़ें :- दिल्ली को दहलाने की थी साजिश, प्रेशर कुकर बम के साथ संदिग्ध ISIS आतंकी गिरफ्तार- पुलिस
शोपियां में शुक्रवार को मारे गए थे 4 आतंकी
पुलिस कश्मीर के महानिरीक्षक विजय कुमार के अनुसार, शुक्रवार को शोपियां के किलौर इलाके में हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए थे, जबकि एक को पकड़ने में कामयाबी हासिल हुई थी. खबर है कि मारे गए आतंकवादियों में एक जम्मू-कश्मीर पुलिस का पूर्व जवान और अल-बद्र संगठन का जिला कमांडर भी था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज