Home /News /nation /

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, टॉप कमांडर सहित 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, टॉप कमांडर सहित 3 आतंकी ढेर

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां (Shopian) में मंगलवार शाम से ही सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. अब तक तीन आतंकी मारे जा चुके हैं जिसमें से दो के शव बरामद हुए हैं.

    श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) स्थित शोपियां (Shopian) में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है. बताया गया कि शोपियां के सुजान जैनापोरा इलाके में इस मुठभेड़ में तीन आतंकी मार गिराए गए. समाचार लिखे जाने तक एनकाउंटर जारी था. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि 'शोपियां के सुजान इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. ऑपरेशन अभी भी चल रहा है.'

    बताया गया कि कल शाम से ही यह ऑपरेशन चल रहा था. मारे गए तीन आतंकियों में 1 टॉप कमांडर है. सुरक्षा बलों को अब तक दो शव बरामद हुए हैं. एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के ज़ैनपोरा इलाके में सुगन गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद तलाशी अभियान चलाया.

    कहा कि इस दौरान आतंकवादियों ने गोलाबारी की और सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद एनकाउंटर शुरु हुआ.  पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 12 घंटे से अधिक समय तक चली मुठभेड़ में आतंकवादी मारे गए. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की पहचान की जा रही है और उनके संगठन के बारे में पता लगाया जा रहा है.

    Tags: Indian army, Jammu and kashmir

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर