Baramulla Encounter: बारामूला में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी, 3 आतंकी घिरे, 1 जवान को लगी गोली

Baramulla Encounter: बारामूला में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी, 3 आतंकी घिरे, 1 जवान को लगी गोली
जम्मू-कश्मीर के बारामुला में एक बार फिर सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ जारी है.

Baramulla Encounter: भारतीय सुरक्षाबलों (Indian security force) को खुफिया जानकारी मिली थी कि बारामूला (Baramulla) के पट्टन के येदीपोरा इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. क्रॉस फायरिंग में एक जवान घायल हो गया है, जिसे आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2020, 8:42 AM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला (Baramulla) में शुक्रवार की सुबह एक बार फिर भारतीय सुरक्षाबलों (Indian security force) और आतंकियों (Terrorist) के बीच मुठभेड़ (Encounter) शुरू हो चुकी है. सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेर रखा है और दोनों ओर से फायरिंग की जा रही है. अभी तक की खबर के मुताबिक आतंकियों की गोली लगने से एक जवान घायल हो गया है, जिसे बारामूला के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि बारामूला के पट्टन के येदीपोरा इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर भारतीय सुरक्षाबलों ने सीआरपीएफ की एक टीम और स्थानीय पुलिस की मदद से इलाके का घेराव करना शुरू कर दिया. इलाके में जैसे ही सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया वैसे ही आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

पहले तो आतंकियों से आत्मसमर्पण करने को कहा गया लेकिन आतंकियों ने फायरिंग जारी रखी. इसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों को भी फायरिंग करनी पड़ी. गोलियों की आवाज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इलाके में तीन आतंकी छुपे हुए हैं. अभी तक की खबर के मुताबिक क्रॉस फायरिंग में सेना का एक जवान घायल हो गया है, जिसे आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



इसे भी पढ़ें :- BSF ने भारत-पाक बॉर्डर पर पकड़ी सुरंग, सैंडबैग पर लिखा मिला 'कराची', बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू
17 अगस्त को बारामूला में हुई मुठभेड़ में 4 जवान हुए थे शहीद
गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के बारामूला में 17 की सुबह करीब 11 बजे सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया था. इस हमले में पुलिस के दो अफसर और दो सीआरपीएफ (CRPF) के जवान शहीद हो गए थे. इस हमले के डेढ़ घंटे के अंदर ने भारतीय सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज