Home /News /nation /

encounter started between militants and security forces in shirmal shopian 2 to 3 militants trapped

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेढ़,  इलाके में 2-3 आतंकी के होने की संभावना

सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर ली है. (फाइल फोटो)

सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर ली है. (फाइल फोटो)

Jammu Kashmir, Shopian Encounter, Jammu Kashmir police: पुलिस के मुताबिक उन्हें दक्षिण कश्मीर में शिरमल क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी जिसके बाद आतंकियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया गया. पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी की और फिर आतंकियों को चेतावनी भी दी गई.

अधिक पढ़ें ...

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां (Shopian) जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) शुरू हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ शोपियां के शिरमल क्षेत्र में शुरू हुई.

पुलिस के मुताबिक उन्हें दक्षिण कश्मीर में शिरमल क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी जिसके बाद आतंकियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया गया. पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी की और फिर आतंकियों को चेतावनी भी दी गई.

इलाके की घेराबंदी की गई
पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस दौरान आतंकवादियों द्वारा सुरक्षाबलों पर गोलीबारी किए जाने के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने कहा कि मुठभेड़ जारी है और अभी किसी पक्ष की ओर से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली गई है. बताया जा रहा है कि इलाके में 2 से 3 आतंकियों के घिरे होने की संभावना है.

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ अपने अभियान को और तेज कर दिया है. शोपियां से पहले इसी सप्ताह पुलवामा और बारामूला जिलों में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को मार गिराया था.

Tags: Encounter, Jammu kashmir, Srinagar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर