Assembly Banner 2021

पुलवामा के काकापोरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, अब तक एक आतंकी ढेर

रविवार को 5 आतंकियों को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया है. (फाइल फोटो)

रविवार को 5 आतंकियों को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया है. (फाइल फोटो)

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों (Security Force) ने तीन आंकियों (Terrorist) को घेर रखा है, जिसमें से एक आतंकी को मार गिराया गया है. अभी भी इलाके में दो आतंकियों से मुठभेड़ जारी है. सुरक्षा के मद्देनज़र प्रशासन ने पुलवामा में इंटरनेट सेवा बंद कर दी है.

  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में पुलवामा (Pulwama) के काकापोरा में सुरक्षाबलों (Security Force) और आतंकियों (Terrorist) के बीच मुठभेड़ (Encounter) की खबर है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने तीन आंकियों को घेर रखा है, जिसमें से एक आतंकी को मार गिराया गया है. अभी भी इलाके में दो आतंकियों से मुठभेड़ जारी है. सुबह का समय होने के कारण लोगों से अभी घरों से दरवाजे और खिड़कियां बंद रखने की अपील की जा रही है. सुरक्षा के मद्देनज़र प्रशासन ने पुलवामा में इंटरनेट सेवा बंद कर दी है.

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि पुलवामा जिले के काकापोरा के समबोरा गांव में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. खुफिया जानकारी के बाद जब सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो पकड़े जाने के डर से आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान आतंकियों कोआत्‍मसमर्पण करने को भी कहा गया लेकिन आतंकियों ने फायरिंग जारी रखी. इसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की.

अभी तक की जानकारी के मुताबिक एक आतंकी को मार गिराया गया है जबक‍ि दो अन्‍य आतंकी लगातार फायरिंग कर रहे हैं. फायरिंग की आवाज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि आतंकियों के पास काफी मात्रा में गोली मौजूद हैं. सुरक्षा के मद्देनज़र प्रशासन ने पुलवामा में इंटरनेट सेवा बंद कर दी है.
Youtube Video




इसे भी पढ़ें :- श्रीनगर में बीजेपी नेता अनवर खान के घर पर आतंकी हमला, संतरी घायल

पुलवामा की तरह ही एक बड़ा आतंकी हमला करने की हो रही साजिश
एक रिपोर्ट में इस बात का ख़ुलासा किया कि पुलवामा की तर्ज़ पर आतंकी किसी बड़े हमले को अंजाम देने की फ़िराक़ में लगे है और इसके लिए बाक़ायदा बड़ी तादाद में विस्फोटक पीओके से कश्मीर लाने की कोशिश में है. खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक़ तकरीबन 50 किलो से ज्यादा विस्फोटक जिसमें आरडीएक्स या कोई अन्य विस्फोटक को आने वाले दिनों में श्रीनगर तक पहुंचाना है. इस बात से पता चल जाता है कि पाकिस्तान की आखिर मंशा क्या है. यही नहीं इंटेंलिजेंस इनपुट के मुताबिक़ 10 किलो से ज्यादा विस्फोटक आतंकी केरन सेक्टर में डिलीवर भी कर चुके हैं और उन्हें एलओसी के पास ही किसी जगह पर छिपाया गया है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज