Baramulla Encounter : सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 1 आतंकी ढेर, 2 अभी भी घिरे

Baramulla Encounter : सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 1 आतंकी ढेर, 2 अभी भी घिरे
जम्मू-कश्मीर के बारामुला में एक बार फिर सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ जारी है.

Baramulla Encounter : पांच दिन पहले भी जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला (Baramulla) के क्रेरी इलाके में सीआरपीएफ (CRPF) की नाका पार्टी पर आतंकियों (Terrorist) ने हमला कर दिया था. इस हमले में तीन आतंकी मारे गए थे जबकि पांच जवान शहीद हो गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 1:56 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला (Baramulla) में एक बार फिर सुरक्षाबलों (Indian Security Force) और आतंकियों (Terrorist) के बीच मुठभेड़ जारी है. अभी तक की खबर के मुताबिक एक आतंकी मारा जा चुका है जबकि दो अन्य आतंकी अभी भी इलाके में छुपकर फायरिंग कर रहे हैं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के संबंध में खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बारामूला जिले के क्रेरी में चक-ए-सालूसा इलाके में सुबह घेरेबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षा बलों में भी जवाबी कार्रवाई की और इस मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. अभी भी दो आतंकी इलाके में छुपे हुए हैं.

बता दें कि पांच दिन पहले भी जम्मू-कश्मीर के बारामूला के क्रेरी इलाके में सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया था. इस हमले में तीन आतंकी मारे गए थे जबकि पांच जवान शहीद हो गए थे. मारे गए सभी आतंकी लश्कर एक तैयबा से जुड़े हुए बताए गए थे. हालांकि आज हो रही मुठभेड़ में अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि आतंकी किस आतंकी संगठन से जुड़े हुए हैं.



इसे भी पढ़ें :- शरीर पर कैमरा लगाकर CRPF जवानों पर हमला कर रहे थे आतंकी, Video जारी कर दिखाई ताकत
मुठभेड़ को देखते हुए स्थानीय लोगों से घरों के अंदर ही रहने की अपील की गई है. दोनों ओर से फायरिंग की आवाज साफ सुनाई दे रही है. बता दें कि दो दिन पहले हुए आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन पीपुल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट (PAFF) ने ले ली है. यह लश्कर-ए-तैयबा का ही सगंठन है.

(भाषा इनपुट के साथ) 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज