रॉबर्ट वाड्रा के ऑफिस में छापे के बाद कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर पर ईडी की रेड

डी के अधिकारियों ने जगदीश शर्मा के घर से कुछ जरूरी कागजात भी इकट्ठा किए हैं. उन्‍हें पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय में बुलाया गया है.

News18Hindi
Updated: December 8, 2018, 10:34 AM IST
रॉबर्ट वाड्रा के ऑफिस में छापे के बाद कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर पर ईडी की रेड
कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा
News18Hindi
Updated: December 8, 2018, 10:34 AM IST
प्रवर्तन निदेशालय ने राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा के ऑफिस में छापे मारने के बाद अब कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर पर छापा मारा है. ईडी के अधिकारियों ने जगदीश शर्मा के घर से कुछ जरूरी कागजात भी इकट्ठा किए हैं. उन्‍हें पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय में बुलाया गया है.

जानकारी के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय ने शनिवार सुबह कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर पर छापा मारा. अभी तक इस बात की जानकारी हासिल नहीं हो सकी है कि यह छापा किस मामले में मारा गया है. बताया जाता है कि ईडी अपने साथ काफी दस्‍तावेज भी लेकर गई है. इस मामले में जगदीश शर्मा से पूछताछ की जा रही है. ईडी के अधिकारी उन्‍हें अपने साथ ले गए हैं.

इसे भी पढ़ें :-रॉबर्ट वाड्रा के ऑफिस में छापे के बाद कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर पर ईडी की रेड

गौरतलब है कि कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा से जुड़े तीन लोगों के ठिकानों पर शुक्रवार को छानबीन की गई. प्रवर्तन निदेशालय ने रक्षा सौदों में कुछ संदिग्धों द्वारा कथित तौर पर कमीशन लिए जाने और विदेशों में अवैध संपत्ति रखने के मामले से जुड़ी अपनी जांच के सिलसिले में ये तलाशी ली. प्रवर्तन निदेशालय की जांच में पहली बार वाड्रा के सहयोगियों का नाम रक्षा सौदों में कथित तौर पर कमीशन लेने से जोड़ा गया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर