होम /न्यूज /राष्ट्र /रविवार को सीपी जा रहे हैं तो ध्‍यान दें, राजीव चौक मेट्रो स्‍टेशन का ये गेट रहेगा बंद

रविवार को सीपी जा रहे हैं तो ध्‍यान दें, राजीव चौक मेट्रो स्‍टेशन का ये गेट रहेगा बंद

दिल्‍ली के राजीव चौक मेट्रो स्‍टेशन का गेट नंबर 4 रविवार को बंद रहेगा.

दिल्‍ली के राजीव चौक मेट्रो स्‍टेशन का गेट नंबर 4 रविवार को बंद रहेगा.

Rajiv Chowk Metro Station: दिल्‍ली मेट्रो के राजीव चौक मेट्रो स्‍टेशन का गेट नंबर 4 रविवार, 29 जनवरी 2023 को बंद रहेगा. ...अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. रविवार को मेट्रो ट्रेन से दिल्‍ली के कनॉट प्‍लेस जाने वाले लोगों को ध्‍यान देने की जरूरत है. इस दिन राजीव चौक मेट्रो स्‍टेशन का एक गेट पूरी तरह बंद रहेगा. इस गेट से न तो एंट्री हो सकेगी और न ही मेट्रो यात्री बाहर निकल सकेंगे. ऐसे में उन्‍हें अन्‍य गेटों की ओर जाना पड़ेगा.

दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया है कि सिविल रिनोवेशन कार्य के चलते दिल्‍ली राजीव चौक मेट्रो स्‍टेशन के गेट नंबर 4 को पूरी तरह बंद रखा जाएगा. इस दौरान न तो इस गेट से मेट्रो यात्री बाहर निकल पाएंगे और न ही यहां से मेट्रो के अंदर जा सकेंगे. इस दौरान यात्री नजदीकी गेट नंबर-3 से एंट्री या एक्जिट कर सकेंगे.

मेट्रो की ओर से दी गई इस जानकारी को ध्‍यान में रखेंगे तो यात्रियों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. हालांकि राजीव चौक गोल चक्‍कर पर मेट्रो के 8 गेट हैं. रविवार को इनमें से 7 गेटों से बाहर निकला जा सकेगा लेकिन अगल-अलग लोकेशनों के चलते यात्रियों को थोड़ा चलना पड़ सकता है.

Tags: Delhi Metro, Delhi Metro News, Delhi Metro operations

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें