• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • बंगाल: ममता के भतीजे अभिषेक का विवादित बयान- उनसे पैसे लो और वोट TMC को दो

बंगाल: ममता के भतीजे अभिषेक का विवादित बयान- उनसे पैसे लो और वोट TMC को दो

कोयला चोरी घोटाले में सीबीआई ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी को समन जारी किया है. 
 (फाइल फोटो)

कोयला चोरी घोटाले में सीबीआई ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी को समन जारी किया है. (फाइल फोटो)

दक्षिण कोलकाता में एक रोड शो के दौरान अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने कहा-वो (बीजेपी) सोचते हैं कि वोट खरीद सकते हैं. मैं कहना चाहता हूं कि आप उनसे पैसे ले लीजिए मगर वोट टीएमसी को ही दीजिएगा. ये लड़ाई उन बाहरी लोगों के खिलाफ है जो अपना कल्चर हम पर थोपना चाहते हैं.

  • Share this:

    कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और पार्टी सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने कहा है कि अगर उनका गला भी कट जाए तब भी वह बंगाल और ममता बनर्जी की जय कहते रहेंगे. दक्षिण कोलकाता में एक रोड शो के दौरान अभिषेक बनर्जी ने कहा- वो (बीजेपी) सोचते हैं कि वोट खरीद सकते हैं. मैं कहना चाहता हूं कि आप उनसे पैसे ले लीजिए मगर वोट टीएमसी को ही दीजिएगा. ये लड़ाई उन बाहरी लोगों के खिलाफ है जो अपना कल्चर हम पर थोपना चाहते हैं.

    गौरतलब है कि ठीक एक दिन पहले टीएमसी के बड़े नेता दिनेश त्रिवेदी ने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया है. इससे टीएमसी को बड़ा झटका लगा है. पद छोड़ने के बाद दिनेश त्रिवेदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. दिनेश त्रिवेदी ने कहा, अगर ममता बनर्जी कहती हैं कि मैं अपना सिर ऊपर रखना चाहती हूं, तो उन्हें पता होना चाहिए कि हर किसी को अपना सिर ऊपर है. यदि हिंसा का वातावरण है, तो भय है, इसलिए सिर ऊंचा नहीं रखा जा सकता है. त्रिवेदी ने आगे कहा, ‘मैं बीजेपी और उसके वरिष्ठ नेताओं का बहुत आभारी हूं, मुझे बताया गया कि उन्होंने पार्टी में मेरा स्वागत किया है. यह एक विशेषाधिकार होगा, इसके बारे में कोई सवाल ही नहीं है.’

    इससे पहले, शुक्रवार को इस्तीफा देकर जब वो सदन से बाहर निकले तो मीडिया से बातचीत में कुछ ऐसा जिक्र किया जिसका सीधा निशाना पार्टी के रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर था. उन्होंने इशारों में कहा- एक कॉरपोरेट प्रोफेशनल जो राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानता वो परोक्ष रूप से पार्टी चला रहा है.

    कई नेताओं ने ज्वाइन की है बीजेपी
    हाल के दिनों मे कई बड़े टीएमसी नेताओं ने पार्टी को अलविदा कहा है. शुभेंदू अधिकारी का नाम इनमें सबसे प्रमुख है. अधिकारी बीते एक महीने के दौरान अपनी चुनावी रैलियों में ममता सरकार को खुले तौर पर चैलेंज करते रहे हैं. यही वजह है कि शुभेंदू के प्रभाव को चैलेंज देने के लिए ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की रणनीतिक घोषणा की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज