Exclusive: बीजेपी नेता जितिन प्रसाद ने की PM मोदी की तारीफ, कहां वो जो कहते हैं, वो करते हैं

कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है. इसे लेकर कई सवाल चर्चा में हैं.

कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है. इसे लेकर कई सवाल चर्चा में हैं.

कांग्रेस (Congress) छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद (Jitin Prasada) का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं. पीएम मोदी की तारीफ करते हुए जितिन प्रसाद ने उनकी सरकार की ओर से किए गए कई कामों का भी हवाला दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 11, 2021, 10:19 AM IST
  • Share this:

नई दिल्‍ली. कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की लिस्‍ट में शुमार और राहुल गांधी के बेहद करीबी लोगों में शामिल जितिन प्रसाद (Jitin Prasada) ने बुधवार दोपहर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ज्‍वाइन कर लिया. बीजेपी में शामिल होने के बाद जितिन प्रसाद ने NEWS18 के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि वे बीजेपी की नीतियों के कारण पार्टी में शामिल हुए हैं. जितिन प्रसाद का कहना है कि बीजेपी ही सही मायने में एक ऐसी पार्टी जो राष्ट्रीय है.

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं. पीएम मोदी की तारीफ करते हुए जितिन प्रसाद ने उनकी सरकार की ओर से किए गए कई कामों का भी हवाला दिया. इसमें पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से चलाया गया स्वच्छ भारत अभियान और सभी को एलपीजी गैस दिलाना आदि शामिल है.

इसे भी पढ़ें :- आख‍िर क्‍यों छोड़ा कांग्रेस का 'हाथ'? ज‍ित‍िन प्रसाद ने बताया बीजेपी में शाम‍िल होने का कारण

NEWS18 के सवाल के जवाब देते हुए बीजेपी नेता जितिन प्रसाद ने दावा किया कि अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव में बीजेपी को फिर से जीत हासिल होगी और प्रदेश में बीजेपी के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी. जितिन प्रसाद का कहना है किसी भी सरकार को काम करने के लिए 5 साल का वक्त भी नहीं होता है. यूपी में बीजेपी ने काफी अच्‍छा काम किया है और विश्‍वास है कि प्रदेश की जनता उन्हें फिर से मौका देगी.

Youtube Video

इसे भी पढ़ें :- बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद, पीयूष गोयल ने दिलाई सदस्यता

कांग्रेस मुक्त भारत का सपना पर जनता करेगी फैसला



कांग्रेस मुक्त भारत की सवाल पर जितिन प्रसाद का कहना है कि इसका फैसला जनता करेगी. जितिन प्रसाद का कहना है कि हालिया दिनों के चुनाव में जिस तरह से जनता ने अपना वोट दिया है उससे हम समझ सकते हैं कि जनता क्या सोच रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज