सुप्रियो ने चौंकाया, ट्वीटर पर लिखा- आएगा तो राहुल गांधी ही

एग्जिट पोल के नतीजों के बाद भाजपा सांसद ने किया फोटो पोस्ट, कहा- फोटो देख खुद को रोक नहीं सका

News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 8:24 PM IST
सुप्रियो ने चौंकाया, ट्वीटर पर लिखा- आएगा तो राहुल गांधी ही
एग्जिट पोल के बाद मजाकिया अंदाज ट्वीट कर बाबुल ने किया कांग्रेस पर हमला.
News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 8:24 PM IST
लोकसभा चुनावो को लेकर रविवार को आए एग्जिट पोल के परिणामों के बाद सोशल मीडिया पोस्ट, मीम, तस्वीरों और इलस्ट्रेशंस से भर गया. लोगों ने एक के बाद एक पोस्ट और ट्वीट करने शुरू किए. इन्हीं लोगों में से एक रहे भाजपा के सांसद बाबुल सुप्रियो, जिन्होंने कुछ ऐसा ट्वीट किया कि वह चर्चा का विषय बन गया. उन्होंने एक तस्वीर ट्वीट की, इस तस्वीर में लिखा था 'आएगा तो राहुल गांधी ही', एक बार तो बाबुल की तरफ से किया हुआ यह ट्वीट देख कर सभी चौंक गए लेकिन उस ट्वीट के नीचे छोटे शब्दों में लिखा था, थाइलैंड टूरिज्म. इसके बाद लोगों को इस बारे में बाबुल की मंशा स्पष्ट हुई. इस फोटो के साथ बाबुल ने लिखा कि मैं इसे शेयर करने से खुद को नहीं रोक सकता, जिसने भी यह बनाया है वह जीनियस है.

 





महागठबंधन को कहा था महाठगबंधन
Loading...

इससे कुछ दिन पहले ही बाबुल सुप्रियो ने विपक्ष के महागठबंधन को लेकर तगड़ा प्रहार किया था. उन्होंने कहा था कि यह महागठबंधन नहीं है, भारत के लोग इस महाठगबंधन को कभी वोट नहीं देंगे. ये लोग खुद को हमेशा राजनीति से ऊपर रखते आए हैं.

ये भी पढ़ें: अमूल का दूध हुआ इतने रुपये तक महंगा! नई कीमतें 21 मई से लागू

दर्ज हुई बाबुल पर एफआईआर
गौरतलब है‌ कि चुनाव आयोग ने आसनसोल से बीजेपी के उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के खिलाफ पुलिस को मामला दर्ज करने के आदेश दिए थे. सुप्रियो ने एक बू‌थ में जबरन घुस कर पोलिंग एजेंट को धमकाया था. इस बात की जांच करने के बाद आयोग ने आरोपों को सही पाया ‌था और उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज करने के आदेश दिए थे. इसके बाद बाबुल ने कहा था कि छह चरणों तक आयोग चुप था ओर ममता और उनके सहयोगी लोकतंत्र व मानवता की हत्या कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों नरेंद्र मोदी के पीएम बनने की उम्मीद से शेयर बाजार में आया बड़ा उछाल!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...