बीजेपी सहयोगी पलानीस्वामी बोले- एग्जिट पोल के गलत होंगे आकलन

कहा- पहले भी गलत रहे हैं एग्जिट पोल, राज्य में जीतेंगे सभी सीटें

News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 4:56 PM IST
बीजेपी सहयोगी पलानीस्वामी बोले- एग्जिट पोल के गलत होंगे आकलन
फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 4:56 PM IST
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने सोमवार को चौंकाने वाला बयान दिया. उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल्स को हमें गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. यह कुछ कुछ ऐसा ही है जैसे हम अपनी राय आप पर थोपें. एग्जिट पोल में एआईएडीएमके के खराब प्रदर्शन के आंकलन के बाद उन्होंने यह बयान दिया. गौरतलब है के उनकी पार्टी बीजेपी की प्रमुख सहयोगियों में से एक है. उनके अनुसार 2016 में भी ऐसे ही आंकलन लगाए गए थे कि वे हार जाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. वे बोले कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उनकी पार्टी और सहयोगी दल राज्य की सभी सीट और पुड्डुचेरी की एक सीट पर जीत दर्ज करेंगे.

तब भी गलत साबित हुआ था एग्जिट पोल


सीएम ने कहा कि 2016 के तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में जब एग्जिट पोल हुए तब बताया गया कि सालेम में एआईएडीएमके सिर्फ तीन सीटें जीतेगी और यह भी कहा गया कि मैं भी हार जाऊंगा. वहीं इसके उलट मैंने 42 हजार वोटों से जीत दर्ज की और पार्टी ने तीन की जगह दस सीटें हासिल की. इसके बाद उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल बस कुछ ऐसी ही गणित है और इस बार भी यह गलत साबित होंगे.

मेरा कहना सिर्फ तमिलनाडु के लिए

जब उनको कहा गया कि बीजेपी एग्जिट पोल के हिसाब से पूरे देश में अच्छा प्रदर्शन करने जा रही है. तो उन्होंने कहा कि वे बात से पलट गए और कहा कि वे केवल तमिलनाडु के संदर्भ में बात कर रहे थे और एआईएडीएमके राष्ट्रीय पार्टी नहीं है यह एक रीजनल पार्टी है. उन्होंने कहा कि राज्य में एआईएडीएमके और उसकी सहयोगी पार्टियां सभी 38 सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

ये भी पढ़ें- तो क्या संकट में है कमलनाथ सरकार, ये है एमपी विधानसभा का गणित

इंदौर में एक वोट के लिए बीजेपी समर्थक की गोली मारकर हत्या
Loading...

Exit Polls: दीपक बाबरिया ने EVM से छेड़छाड़ का लगाया आरोप
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...