Home /News /nation /

AIADMK से निष्कासित शशिकला कोरोना वायरस से संक्रमित, ICU में भर्ती

AIADMK से निष्कासित शशिकला कोरोना वायरस से संक्रमित, ICU में भर्ती

शिकला ने 3 मार्च को औपचारिक रूप से राजनीति से दूर रहने का ऐलान कर दिया है..(फाइल फोटो)

शिकला ने 3 मार्च को औपचारिक रूप से राजनीति से दूर रहने का ऐलान कर दिया है..(फाइल फोटो)

Sasikala Health Update: तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की करीबी सहयोगी रहीं शशिकला को बुखार और सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था. शशिकला के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें ICU में भर्ती किया गया था.

अधिक पढ़ें ...
    चेन्नई. कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए जाने के बाद तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे जयललिता (J Jayalalitha) की करीबी सहयोगी वी के शशिकला (Sasikala) को आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. जेल से रिहाई के कुछ ही दिन पहले शशिकला बुधवार को बुखार व सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद सरकारी बोरिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. प्राप्त जानकारी के मुताबिक शशिकला कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं लेकिन उनको अन्य कोई परेशानी नहीं हो रही है. शशिकला को फिलहाल ऑक्सीजन दिया जा रहा है जिससे उनका ऑक्सीजन स्तर 98 प्रतिशत के लगभग है. ऑक्सीजन का स्तर 95 या उससे अधिक रहना सामान्य माना जाता है. शशिकला को फेफड़ों में संक्रमण की समस्या बताई गई है. हालांकि उनकी हालत स्थिर है.

    एआईएडीएमके महासचिव और शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरण ने एएनआई से कहा कि मेरे पास विश्वसनीय जानकारी है कि शशिकला की हालत स्थिर है, डॉक्टर उनकी देखरेख कर रहे हैं. उनका अच्छी तरह से ख्याल रखा जा रहा है. इंफेक्शन के चलते उन्हें ऑक्सीजन देने की आवश्यकता पड़ी है. डॉक्टर अभी इस पर फैसला कर रहे हैं कि सीटी स्कैन की जरूरत है या नहीं. 63 वर्षीय शशिकला को तनाव, मधुमेह और हाइपोथॉयराइड जैसी बीमारियां हैं और फिलहाल उन्हें खांसी और बुखार की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



    ये भी पढ़ें-  विधान परिषद उपचुनाव: निर्विरोध MLC चुने गए शहनवाज हुसैन और मुकेश सहनी

    शशिकला की हालत स्थिर है और उन्हें एंटीबायोटिक्स के साथ ही ऑक्सीजन भी दी जा रही है.

    27 जनवरी को रिहा होने वाली हैं शशिकला
    इससे पहले शशिकला की रैपिड एंटीजन तथा आरटी-पीसीआर जांच भी की गईं थीं, जिनकी रिपोर्ट में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित न होने की पुष्टि हुई थी.
    आय के ज्ञात स्त्रोत से 66 करोड़ रुपये ज्यादा की संपत्ति के मामले में फरवरी 2017 में चार साल कैद की सजा पाने वाली शशिकला एक हफ्ते बाद 27 जनवरी को वह जेल से रिहा की जाने वाली हैं. तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की करीबी सहयोगी रहीं शशिकला यहां परप्पना अग्रहारा कारागार में सजा काट रही हैं.undefined

    Tags: Aiadmk, Covid-19 positive, Tamilnadu, VK Sasikala

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर