लाइव टीवी

AIADMK से निष्कासित सांसद शशिकला बीजेपी में हुईं शामिल, सांसद को थप्पड़ मारने का था आरोप

भाषा
Updated: February 3, 2020, 8:01 AM IST
AIADMK से निष्कासित सांसद शशिकला बीजेपी में हुईं शामिल, सांसद को थप्पड़ मारने का था आरोप
वर्ष 2016 में तत्कालीन अन्नाद्रमुक जयललिता ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था.

बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय सचिव पी. मुरलीधर राव ने शशिकला पुष्पा (Sasikala Pushpa) के पार्टी में शामिल होने की घोषणा करते हए कहा कि यह तमिलनाडु (Tamil Nadu) में भगवा पार्टी के लिए फायदेमंद होगा.

  • Share this:
नई दिल्ली. तमिलनाडु से राज्यसभा सदस्य शशिकला पुष्पा (Sasikala Pushpa) बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय सचिव पी. मुरलीधर राव और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. राधाकृष्णन की मौजूदगी में रविवार को सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल हो गईं. उन्हें 2016 में अन्नाद्रमुक (AIADMK) से निष्कासित किया गया था.

राजधानी दिल्ली में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में शशिकला को भारतीय जनता पार्टी में शामिल करते हुए दक्षिण राज्य के लिए पार्टी के प्रभारी राव ने उन्हें तमिलनाडु में 'बेहद आक्रामक' और मुखर नेता बताया. संसद के ऊपरी सदन में शशिकला का कार्यकाल कुछ ही महीनों में खत्म हो जाएगा.

वह 2016 में डीएमके के सांसद के साथ विवाद में शामिल रही थी और उन पर सांसद को थप्पड़ मारने का आरोप है. इसके बाद एआईएडीएमके सुप्रीमो और तमिलनाडु (Tamilnadu) की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था.

शशिकला को पार्टी में शामिल करने का बीजेपी के फैसला को अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तमिलनाडु में अपना आधार मजबूत करने की कोशिश की तरह देखा जा रहा है.

दिल्ली स्थित बीजेपी कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में राव ने पुष्पा के पार्टी में शामिल होने की घोषणा करते हए कहा कि यह तमिलनाडु में भगवा पार्टी के लिए फायदेमंद होगा.

ये भी पढ़ें- रजनीकांत पर लगा पेरियार के बारे में झूठ बोलने का आरोप, राजनीति में उतरते ही विवादों में फंसे

रांची-हैदराबाद के बाद कोयंबटूर में हैवानियत, दोस्त के सामने 6 लोगों ने किया नाबालिग से गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 7:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर