पश्चिम बंगाल में दवा की दुकान में विस्फोट, कोई हताहत नहीं

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार इसके कुछ मिनटों बाद ही बैग में विस्फोट हो गया. (सांकेतिक तस्वीर)
सीसीटीवी फुटेज के अनुसार इसके कुछ मिनटों बाद ही बैग में विस्फोट हो गया. (सांकेतिक तस्वीर)

अधिकारियों के अनुसार एक युवक कुर्ता और पायजामा पहने एक बैग के साथ दवा की दुकान में घुसता हुआ और बाद में इसके बिना ही दुकान से बाहर निकलता हुआ सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है.

  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में शहर के उत्तरी क्षेत्र में रविवार को अपराह्र एक दवा की दुकान में हल्का विस्फोट हुआ. पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले (North 24 Parganas District) में रविवार को अपराह्र एक दवा दुकान में ये घटना हुई उत्तर 24 परगना जिला पुलिस ने बताया कि कमरहाटी (Kamarhati) क्षेत्र में हुई इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुकान के भीतर रखे एक बैग में अपराह्र लगभग एक बजे विस्फोट हुआ. बैग के अंदर कुछ अवैध पटाखे रखे थे.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया और फॉरेंसिक की टीम भी जल्द ही दौरा करेगी. अधिकारी ने कहा- "हमने मामला दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है." अधिकारियों के अनुसार एक युवक कुर्ता और पायजामा पहने एक बैग के साथ दवा की दुकान में घुसता हुआ और बाद में इसके बिना ही दुकान से बाहर निकलता हुआ सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है.





ये भी पढ़ें- ADR की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, भाजपा-कांग्रेस समेत सभी दलों ने उतारे आपराधिक छवि वाले 63 प्रत्‍याशी
अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के अनुसार इसके कुछ मिनटों बाद ही बैग में विस्फोट हो गया. उन्होंने कहा, ‘‘हम सीसीटीवी फुटेज की पुष्टि कर रहे हैं और पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वह व्यक्ति कौन था.’’ उन्होंने बताया, ‘‘फॉरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम जल्द ही मौके पर जायेगी. हमने मामला दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.’’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज