मुंबई ब्रिज हादसा: मैंने पुल को गिरते देखा... बस दो कदम की दूरी से बच गई जान

हादसे के प्रत्यक्षदर्शी एक और व्यक्ति ने बताया कि फुटओवर ब्रिज का मलबा वहां से गुजर रही एक कार के ऊपर गिर गया. इसके बाद कई लोगों ने मिलकर टैक्सी को पीछे हटाया.

News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 12:31 PM IST
मुंबई ब्रिज हादसा: मैंने पुल को गिरते देखा... बस दो कदम की दूरी से बच गई जान
सीएसटी स्टेशन का फुटओवर ब्रिज
News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 12:31 PM IST
मुंबई के सीएसटी स्टेशन के पास जो ब्रिज गिरा वो गिरते देखना बेहद दहला देने वाला था. जिन लोगों ने ये सब देखा उनके होश उड़ गए. कुछ समय तक दिमाग सुन्न हो गया...और वो लोग खुशकिस्मत रहे जो चंद कदम की दूरी से बाल-बाल बच गए.

इसी हादसे में बाल-बाल बचे रूपेश परब. हादसे के बाद रूपेश परब ने बताया कि वे काम से लौटकर घर जा रहे थे. वह ब्रिज से दो कदम की दूरी पर ही थे कि उसका एक हिस्सा ढह गया. सिर्फ दो कदम की दूरी से उनका जीवन बच गया. रूपेश ने बताया कि वह 10 साल से इस ब्रिज का इस्तेमाल कर रहे थे. हादसे के बाद उन्हें वापस लौटना पड़ा और कुछ देर के लिए उनका दिमाग शून्य हो गया. बाद में उन्होंने फोन करके परजिनों को हादसे और दो कदम की दूरी से जान बचने के बारे में जानकारी दी.

ब्रिज के नीचे स्नेक्स कॉर्नर में काम करने वाले पूरन ने बताया कि जब वह चाय दे रहे थे तभी जोरदार आवाज के साथ ब्रिज गिर गया. पूरन बताते हैं कि ब्रिज पर फेरीवाले भी बैठते हैं. उनमें से उन्हें सिर्फ केला बेचना वाला व्यक्ति ही दिखा. जिस वक्त ब्रिज गिरा वह ब्रिज के ऊपर था. ब्रिज गिरने से वह ब्रिज के साथ नीचे गिर गया. हालांकि वह सुरक्षित हैं.



ये भी पढ़ें: CST ओवर ब्रिज हादसा: मुंबई में एक साल में दूसरा बड़ा हादसा, जिम्मेदार कौन?

हादसे के प्रत्यक्षदर्शी एक और व्यक्ति ने बताया कि फुटओवर ब्रिज का मलबा वहां से गुजर रही एक कार के ऊपर गिर गया. इसके बाद कई लोगों ने मिलकर टैक्सी को पीछे हटाया. लोगों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और उन्हें एंबुलैंस में डालकर अस्पताल पहुंचाया. इस दौरान कम से कम चार लोगों की वहीं मौत हो गई.

इस हादसे में अपूर्वा प्रभु और रंजना ताम्बे की भी मौत हो गई. दोनों नाइट शिफ्ट में काम करने के लिए पास ही के जीटी अस्पताल जा रही थी. तभी फुटओवर ब्रिज गिर पड़ा और दनों की मौत हो गई. दोनों 20 साल से इस अस्पताल में काम कर रही थी.

ये भी पढ़ें: सीएम फडणवीस ने हादसे पर जताया दुख, मंत्री बोले- पुल में मरम्मत की जरूरत थी
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...