एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या, हत्यारे ने दीवार पर लिख दिया ये मैसेज

घटना शुक्रवार सुबह उस समय सामने आई, जब उकाभाई पटेल के सदस्य उनके घर में खून से लथपथ मिले.

News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 11:10 AM IST
एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या, हत्यारे ने दीवार पर लिख दिया ये मैसेज
दीवार पर गुजराती भाषा में हत्यारे ने वजबह लिखी है. तस्वीर- NEWS18
News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 11:10 AM IST
गुजरात में बनासकांठा जिले के लखानी तालुका के कुडा गांव में गुरुवार रात एक एक परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं हत्यारे ने घर की दीवार पर लिखा कि उसने चारों को क्यों मौत के घाट उतार दिया.

मिली जानकारी के अनुसार एक शख्स ने पैसा वापस न मिलने पर एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी. इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया.

शुरुआती जानकारी के अनुसार, घटना शुक्रवार सुबह उस समय सामने आई, जब उकाभाई पटेल के सदस्य उनके घर में खून से लथपथ मिले और ग्रामीणों ने पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया. मृतकों की पहचान उकाभाई पटेल, उनकी पत्नी अन्वी पटेल, बेटे सुरेश पटेल और बेटी अवनी पटेल के रूप में की गई.

यह बताई वजह

हत्या करने के बाद, आरोपी ने एक घर की दीवार पर लिखा कि उसने परिवार को मार डाला क्योंकि वे 21 लाख रुपये का कर्जा नहीं दे पाए. आरोपी मौके से फरार हो गया.

सूत्रों का कहना है कि आरोपियों द्वारा धारदार हथियार का इस्तेमाल कर सभी चार सदस्यों के गले काटे गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस भयावह हत्या के मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद से उस इलाके के दूसरे लोग भी सहमे हुए हैं. पुलिस घटना के अन्य कारणों का भी पता कर रही है.

यह भी पढ़ें:  चूरू में महिला के नहाते हुए फोटो खींचे, धमकी देकर किया रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 11:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...