महाराष्ट्र : बहू की आत्महत्या छिपाने के लिए बीड में ससुरालवालों ने खरीदी कोविड-19 की फर्जी रिपोर्ट

अधिकारी ने बताया कि पीड़ित के ससुराल वाले यह जानते थे कि पोस्टमॉर्टम में यह खुलासा हो जायेगा कि उसने जहरीले पदार्थ का सेवन किया था.

अधिकारी ने बताया कि पीड़ित के ससुराल वाले यह जानते थे कि पोस्टमॉर्टम में यह खुलासा हो जायेगा कि उसने जहरीले पदार्थ का सेवन किया था.

Maharashtra latest news: अधिकारी ने बताया कि पटोदा तहसील के धंगर जावलका गांव की पूजा गणेश रायकर ने 19 मई को दहेज को लेकर अपने पति और परिवार के लोगों की प्रताड़ना के चलते कथित रूप से सैनेटाइजर पी लिया.

  • Share this:

बीड. महाराष्ट्र के बीड जिले में एक 21 वर्षीय महिला ने ससुराल वालों की प्रताड़ना के चलते कथित रूप से आत्महत्या कर ली. ससुराल वालों ने शव का पोस्टमॉर्टम कराये जाने से बचने के लिए कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि वाली एक फर्जी रिपोर्ट खरीद ली. लेकिन मामले को खुलने से रोक नहीं सके. पुलिस ने शुक्रवार को इस बाबत एक मामला दर्ज किया है.

एक अधिकारी ने बताया कि परिवार के चार लोगों के खिलाफ इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है, जिनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है. अधिकारी ने बताया कि पटोदा तहसील के धंगर जावलका गांव की पूजा गणेश रायकर ने 19 मई को दहेज को लेकर अपने पति और परिवार के लोगों की प्रताड़ना के चलते कथित रूप से सैनेटाइजर पी लिया.

26 मई को महिला ने तोड़ा दम

उन्होंने बताया कि पीड़िता को अहमदनगर में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उसे पुणे के अस्पताल ले जाया गया, जहां बुधवार (26 मई) को उसने दम तोड़ दिया. अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के ससुराल वाले यह जानते थे कि पोस्टमॉर्टम में यह खुलासा हो जाएगा कि उसने जहरीले पदार्थ का सेवन किया था. इसलिए, उन्होंने उसकी मौत के मामले को दबाने के लिए कोविड-19 से संक्रमित होने की फर्जी रिपोर्ट खरीदी.
इसे भी पढ़ें :- Explained: क्या है 2-DG दवा, जो कोरोना से मची तबाही के बीच उम्मीद लेकर आई?


उन्होंने बताया कि जब पीड़िता के परिवार वालों ने यह मानने से इनकार किया कि उसकी मौत कोविड-19 के संक्रमण से हुई है तो फिर से उसकी जांच की गयी जिसमें वह संक्रमित नहीं पायी गई. अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के पति गणेश रायकर, ससुर शिवाजी, सास विजुबाई और फर्जी रिपोर्ट हासिल करने में मदद करने वाले रिश्तेदार नामदेव सुकदे के खिलाफ मामला मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और दो फरार हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज