होम /न्यूज /राष्ट्र /मशहूर Youtuber Abhiyuday की सड़क हादसे में मौत, लाखों फैन को लगा बड़ा झटका

मशहूर Youtuber Abhiyuday की सड़क हादसे में मौत, लाखों फैन को लगा बड़ा झटका

लोकप्रिय गेमिंग यूट्यूबर अभ्युदय मिश्रा का सड़क हादसे में मौत हो गई. (फोटो-इंस्टाग्राम/iamskylord69)

लोकप्रिय गेमिंग यूट्यूबर अभ्युदय मिश्रा का सड़क हादसे में मौत हो गई. (फोटो-इंस्टाग्राम/iamskylord69)

मशहूर गेमिंग YouTuber, अभ्युदय मिश्रा की मध्य प्रदेश में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. यू-ट्यूब की दुनिया में स्का ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

यूट्यूब पर अभ्युदय मिश्रा स्काईलॉर्ड के नाम से चैनल चलाते थे.
एक ग्रुप के साथ अभ्युदय मध्य प्रदेश के टूर पर थे, जिसे स्पॉन्सर किया गया था.
पुलिस ने टक्कर मारने वाले ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

नई दिल्ली. मशहूर गेमिंग YouTuber, अभ्युदय मिश्रा की मध्य प्रदेश में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. यू-ट्यूब की दुनिया में स्काईलॉर्ड के नाम से लोकप्रिय अभ्युदय मिश्रा के चैनल के लाखों की संख्या में सब्सक्राइबर थे. वहीं उनकी मौत की खबर से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभ्युदय मिश्रा बाइक पर सवार होकर मध्यप्रदेश के टूर पर निकले थे. इस दौरान नर्मदापुरम-पिपरिया स्टेट हाईवे पर सोहागपुर के पास एक ट्रक ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में अभ्युदय को काफी गंभीर चोट आई. इसके बाद उन्हें भोपाल के बंसल अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि इलाज के जौरान अभ्युदय ने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि अभ्युदय के इस टूर को मध्य प्रदेश के टूरिज्म विभाग ने स्पॉन्सर किया था.

वहीं अभ्युदय को टक्कर मारने वाले ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. यूट्यूब पर अभ्युदय के चैनल के 14 लाख के करीब सब्सक्राइबर थे. इसके अलावा इंस्टाग्राम पर उनके साढ़े तीन लाख के आसपास फॉलोअर्स हैं. अभ्युदय अपने यूट्यूब चैनल पर फ्री फायर गेम से संबंधित कंटेंट बनाया करते थे. सोशल मीडिया यूजर्स उनकी प्रोफाइल पर जाकर अपपान दुख प्रकट कर रहे हैं. मिश्रा पबजी जैसे मोबाइल फोन के लिए मल्टीप्लेयर शूटर, गरेना फ्री फायर के अपने गेमप्ले के वीडियो अपलोड करते थे और इसके चलते बहुत बड़ी संख्या में उनकी फैन फॉलोइंग थी. अभ्युदय को यू-ट्यूब की दुनिया में “स्काईलॉर्ड” से जाना जाता था.

इंस्टाग्राम पर उनके आखिरी पोस्ट को 4.24 लाख लोगों ने लाइक किया, जिसका कैप्शन था, “मध्य प्रदेश. अतुल्य भारत का दिल.” उन्होंने अपना आखिरी वीडियो दो हफ्ते पहले यूट्यूब पर पोस्ट किया था, जिसके 1.64 मिलियन लोगों ने देखा था. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को राज्य की राजधानी भोपाल से 122 किलोमीटर दूर सोहागपुर के पास राज्य राजमार्ग पर मिश्रा एक समूह के साथ मोटरसाइकिल पर सवार थे, जब उन्हें एक ट्रक ने टक्कर मार दी. यह ग्रुप मध्य प्रदेश सरकार द्वारा प्रायोजित पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए राज्य के दौरे पर था.

यह दौरा 21 सितंबर को छतरपुर जिले में अपने शानदार मंदिरों और जटिल मूर्तियों के लिए जाने जाने वाले प्राचीन शहर खजुराहो में शुरू हुआ था. मिश्रा के प्रशंसकों ने उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शोक व्यक्त किया. स्थानीय मीडिया ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज किया गया है.

Tags: Madhya pradesh news, Social media

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें