मशहूर मेकअप आर्टिस्ट गुनीत विर्दी 15 जुलाई को दिल्ली में देंगी ब्यूटी टिप्स

मेकअप आर्टिस्टों के लिए अपना भविष्य चमकाने और आत्मविश्वास लाने के लिए यह सबसे अच्छा मौका है, जो निवेश के लायक हैं.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 7:45 PM IST
मशहूर मेकअप आर्टिस्ट गुनीत विर्दी 15 जुलाई को दिल्ली में देंगी ब्यूटी टिप्स
मेकअप आर्टिस्टों के लिए अपना भविष्य चमकाने और आत्मविश्वास लाने के लिए यह सबसे अच्छा मौका है, जो निवेश के लायक हैं.
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 7:45 PM IST
दिल्ली की मशहूर मेकअप आर्टिस्ट गुनीत विर्दी 15 जुलाई 2019 को दिल्ली के शांगरी-ला-इरोज में सभी ब्यूटी मेकअप के शौकीनों के लिए सीक्रेट ब्यूटी मंत्र देने आ रही हैं. यह क्लास अन्य मेकअप क्लास की तरह नहीं है. गुनीत इस कार्यक्रम के लिए कुछ एनजीओ की अनाथ लड़कियों को ‘किलकारी’ के ज़रिए भविष्य रोशन करने के लिए आमंत्रित कर रही हैं.

गुनीत विर्दी का नाम दुल्हनों और शादी पार्टियों में उत्कृष्ट मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर जाना जाता है. वह उन लोगों के लिए एक विशेष मास्टर क्लास आयोजित कर रही हैं, जो एक सफल मेकअप आर्टिस्ट बनना चाहते हैं.

 पहले आओ पहले पाओ का मौका
मेकअप आर्टिस्टों के लिए अपनी मेकअप स्किल्स को मजबूत बनाने और अपने छिपे हुए आत्मविश्वास को सामने लाने का मौका है जो कि एक बेहतर इंवेस्टमेंट साबित हो सकता है. एक सीट के लिए 40,000 रुपये का फीस ली जा रही है और सीट पहले आओ पहले पाओ के आधार पर बुक की जा रही है. इसे प्रोफेशनल रखने के लिए एक फॉर्मल ड्रेस कोड भी रखा गया है.

गुनीत विरदी


स्वस्थ और चमकती त्वचा की मिलेगी टिप्स
जुलाई महीने के तीसरे सोमवार को होने वाली इस मास्टर क्लास में ब्यूटी इंडस्ट्री के बड़े नाम भी शरीक होंगे. सभी हाईलेवल के लग्जरी ब्यूटी ब्रांड जिनकी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान बनी हुई है वह भी इस आयोजन के हिस्सा बनेंगे. गुनीत अपनी मास्टर क्लास में छात्रों को तीन लुक सिखाएगी. इसके अलावा वह स्वस्थ और चमकती त्वचा के लिए बेस्ट ब्यूटी प्रोडक्ट के बारे में टिप्स देंगी. यह एक ऐसा अनुभव होगा जहां कोई भी व्यक्ति मेकअप स्किल्स को बेहतर बना सकता है और कुछ समय बाद अपने सपने को कैरियर के तौर पर अपना सकता है.
Loading...

मेकअप के क्षेत्र में बड़ा अवसर
गुनीत आपको सभी मेकअप हैक्स और टिप्स सिखाएंगी जो आपको ब्यूटी इंडस्ट्री में प्रतिष्ठित मेकअप कलाकार बनने में मदद करेंगे. 'क्रिएटिविटी आपकी सबसे अच्छी मेकअप स्किल है, कभी भी एक्सपेरिमेंट से घबराना नहीं चाहिए' ऐसा गुनीत विर्दी ने हमेशा माना है. इस क्लास में आपको हर तरह के मेकअप को लेकर टिप्स मिल सकती हैं. इसमें इवनिंग क्लासी लुक, शादी का मेकअप, या दिन में होने वाली शादी का मेकअप या फिर मेहंदी वाले दिन और सगाई का लुक हर मेकअप की टिप्स आपको दी जाएंगी. तो इस मौके को हाथ से जानें न दें और जीवन भर के अनुभव के लिए इस मास्टर क्लास में हिस्सा लें. अपमी मेकअप स्किल्स को सुधारने और ज़िंदगी भर के एक्सपीरियंस के लिए इस क्लास का हिस्सा बनें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 7:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...