Home /News /nation /

किसान नेता राकेश टिकैत भड़के, महिला रिपोर्टर पर लगाया फिजिकली टच करने का आरोप

किसान नेता राकेश टिकैत भड़के, महिला रिपोर्टर पर लगाया फिजिकली टच करने का आरोप

किसान नेता राकेश टिकैत. (फाइल फोटो)

किसान नेता राकेश टिकैत. (फाइल फोटो)

किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) एक निजी चैनल की महिला रिपोर्टर पर भड़क गए और उन्‍होंने उस पर फिजिकली टच करने का आरोप लगा दिया. उन्‍होंने कहा कि हमें आपको बिलकुल जवाब नहीं देना है. आपको खुद में सुधार करना है. आपके किसी सवाल का जवाब नहीं देंगे. उन्‍होंने महिला रिपोर्टर की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये लोग यहां आकर बदतमीजी करते हैं, इन लोगों का वीडियो बनाओ. गाजीपुर बार्डर पर हुई इस घटना के बाद महिला रिपोर्टर ने अपनी पीड़ा ट्विटर पर बयान की है.

अधिक पढ़ें ...

    का नई दिल्‍ली. किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait)  एक निजी चैनल की महिला रिपोर्टर पर भड़क गए और उन्‍होंने उस पर फिजिकली टच करने का आरोप लगा दिया. उन्‍होंने कहा कि हमें आपको बिलकुल जवाब नहीं देना है. आपको खुद में सुधार करना है. आपके किसी सवाल का जवाब नहीं देंगे. उन्‍होंने महिला रिपोर्टर की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये लोग यहां आकर बदतमीजी करते हैं, इन लोगों का वीडियो बनाओ. इस पर टिकैत के साथ चल रहे लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी और महिला रिपोर्टर को वहां से हटना पड़ा. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

    गाजीपुर बार्डर पर हुई इस घटना के बाद महिला रिपोर्टर ने अपनी पीड़ा ट्विटर पर बयान की है. उन्‍होंने लिखा है कि जरा राकेश टिकैत का व्‍यवहार देखिए, जब उनके पास जवाब नहीं था तो वे चिल्‍लाने लगे और कहने लगे कि ‘महिला हमें छूती है, ये किसान नेता हैं.’ इसके साथ ही उन्‍होंने एक वीडियो पोस्ट किया है. दरअसल मामला किसान आंदोलन से जुड़े सवाल पूछने से जुड़ा हुआ है. राकेत टिकैत जो भारतीय किसान के प्रवक्‍ता भी हैं, उनसे टीवी रिपोर्टर ने उनसे आंदोलन खत्‍म करने को लेकर सवाल पूछा था.

    ये भी पढ़ें :   काशी विश्वनाथ धाम परियोजना: शुरुआत से जुड़े हैं पीएम मोदी, 13 दिसंबर को करेंगे शुभारंभ

    ये भी पढ़ें :  ओमिक्रॉन के खिलाफ बूस्टर खुराक कारगर, तीसरी लहर की आशंका नहीं: एक्‍सपर्ट

    बिना जवाब दिए आगे बढ़ जाते हैं टिकैत 

    इस पर राकेश टिकैत ने टीवी चैनल और रिपोर्टर पर आरोप लगा दिए और बिना जवाब दिए वहां से चले गए. वीडियो में जब महिला पत्रकार कहती हैं कि ‘आपको सिर्फ एक सवाल का जवाब देना होगा. आंदोलन स्‍थल पर बदतमीजी तो हमारे साथ भी अक्‍सर होती है.’ राकेश टिकैत के साथ चल रहे लोग इस घटनाक्रम के बाद महिला रिपोर्टर को वहां से जाने को कहने लगते हैं. साथ ही कुछ लोग किसान एकता जिंदाबाद के नारे लगाने लगते हैं. इससे वहां कुछ समय के लिए शोर शराबा बढ़ जाता है.

    महिला रिपोर्टर से कहा तुरंत यहां से चले जाओ 

    इसके बाद राकेश टिकैत वापस लौटते हैं और कहते हैं कि ये लोग बदतमीजी करते हैं, ये लड़की अक्‍सर बदतमीजी करती है, इन लोगों के खिलाफ शिकायत करवाओ. फिर वे महिला रिपोर्टर से कहते हैं आप जबरन फिजिकली टच करती हो, ये बिलकुल गलत चीज है. आप तुरंत यहां से चले जाओ. ये हम बर्दाश्‍त नहीं कर सकते. आपका चैनल हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है.

    Tags: Farmer Protest, Rakesh Tikait

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर