Home /News /nation /

किसान आंदोलन खत्म कराने को लेकर बड़ी तैयारी, अगले कुछ दिनों में निकल सकता है फॉर्मूला- सूत्र

किसान आंदोलन खत्म कराने को लेकर बड़ी तैयारी, अगले कुछ दिनों में निकल सकता है फॉर्मूला- सूत्र

किसान आंदोलन जल्द खत्म हो सकता है.(फाइल फोटो)

किसान आंदोलन जल्द खत्म हो सकता है.(फाइल फोटो)

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और देश के मौजूदा गृहमंत्री अमित शाह के बीच आज शाम हुई बैठक के बाद किसान आंदोलन के खत्म होने के लिए तमाम मुद्दों पर बातचीत हुई.

नई दिल्ली. केंद्र सरकार किसानों के आंदोलन को खत्म करने के लिए रास्ता निकालने में लगी है. अगर सूत्रों की माने तो अगले कुछ दिनों में किसान आंदोलन खत्म करने का रास्ता निकल सकता है. बता दें कि केंद्र की 3 कृषि कानूनों के खिलाफ किसान संगठन 1 साल से ज्यादा वक्त से आंदोलन कर रहे हैं. सूत्रों ने बताया कि केंद्र सरकार किसान आंदोलन को खत्म कराने के लिए तमाम मुद्दों पर चर्चा हुई है.

शीर्ष सूत्रों ने बताया कि पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और गृह मंत्री अमित शाह के बीच आज शाम हुई बैठक में किसान आंदोलन को खत्म कराने को लेकर कई मुद्दों पर चर्चा हुई है. सूत्रों ने बताया कि किसान आंदोलन से जुड़े फॉर्मूले पर केंद्र सरकार अगली कैबिनेट बैठक में कोई फैसला कर सकती है. गुरुवार को कैबिनेट की बैठक होनी और इसमें किसान आंदोलन को लेकर कोई फैसला किया जा सकता है.

इस बीच, पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव से पहले नई पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने इस ऐलान के साथ ये भी कहा है कि अगर किसानों को अगर उनका सही हक मिलता है तो वह राज्य में बीजेपी के साथ भी गठबंधन कर सकते हैं.

Tags: Amit shah, Capt Amarinder Singh, Farm laws, Farmer Protest

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर