अपना शहर चुनें

States

फारूक अब्दुल्ला बोले- मैं अपनी बीवी को 'किस' करने से डरता हूं, देखें वायरल वीडियो

फारूक अब्दुल्ला (फ़ाइल फोटो)
फारूक अब्दुल्ला (फ़ाइल फोटो)

फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने इस कार्यक्रम में ये भी कहा कि कोरोना की वैक्सीन आ गई है. लेकिन ये वक्त ही बताएगा कि ये वैक्सीन कितनी असरदार है. अल्लाह करे ये बीमारी खत्म हो जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 8:00 AM IST
  • Share this:
जम्मू, नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने रविवार को यहां एक किताब की लॉन्चिंग में लोगों को खूब हंसाया. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस (Coronavirsu) ने बड़ी अजीब स्थिति पैदा कर दी है. जब से ये महामारी आई है, तब से उन्होंने अपनी पत्नी को किस तक नहीं किया है. इस पर वहां मौजूद दर्शक ठहाके लगाकर हंस पड़े. फारूक अब्दुल्ला का ये वीडियो वायरल (Video Viral) रहा है,

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि स्थिति यह है कि कोई भी हाथ मिलाने या गले लगने तक से डरता है. अब्दुल्ला ने कहा, ‘यहां तक कि मैं अपनी पत्नी को किस तक नहीं कर सकता. गले लगने का तो सवाल ही नहीं है जबकि दिल ऐसा करना चाहता है. मैं ये इमानदारी से कह रहा हूं.’


'अल्लाह करे ये बीमारी खत्म हो जाए'
उन्होंने इस कार्यक्रम में ये भी कहा कि कोरोना की वैक्सीन आ गई है. लेकिन ये वक्त ही बताएगा कि ये वैक्सीन कितनी असरदार है. अल्लाह करे ये बीमारी खत्म हो जाए. लेकिन आज कल तो डर लगता है हाथ मिलाने से और गले लगाने से. इस पर वहां मौजूद दर्शक ठहाके लगाकर हंसने लगे. उनकी इस टिप्पणी की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.



ये भी पढ़ें:- हम जल्द कोलकाता आ रहे हैं, राउत का ऐलान-बंगाल चुनाव लड़ेगी शिवसेना

जम्मू कश्मीर में कोरोना
बता दें कि जम्मू कश्मीर में रविवार को कोविड-19 संक्रमण के 126 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,23,343 हो गई है. संक्रमण के नये मामलों में 61 मामले जम्मू संभाग और 65 कश्मीर संभाग से सामने आये है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज