केरल चुनाव 2021: शशि थरूर ने भाजपा के घोषणापत्र को बताया 'लव जिहाद पर जहरीले वादों का घालमेल'

कांग्रेस सांसद शशि थरूर. (File pic)

कांग्रेस सांसद शशि थरूर. (File pic)

Kerala Assembly Elections 2021: केरल की सभी विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे, जबकि मतों की गिनती 2 मई को होगी.

  • Share this:

नई दिल्ली. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने केरल विधानसभा चुनाव (Kerala Assembly Elections 2021) के लिए जारी भाजपा (BJP) के घोषणापत्र को लेकर बृहस्पतिवार को उस पर निशाना साधा और कहा कि यह दस्तावेज ‘लव जिहाद (Love Jihad) पर जहरीले दावों का घालमेल’ है.



उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘राजग ने केरल में घोषणापत्र जारी किया है जो ‘लव जिहाद’ पर जहरीले दावों , खोखले वादों और विरोधियों से चोरी की गई कल्याणकारी योजनाओं का घालमेल है.’’ बता दें कि केरल की सभी विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे, जबकि मतों की गिनती 2 मई को होगी.



Youtube Video


उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को केरल विधानसभा चुनावों के लिये भाजपा के नेतृत्व वाले राजग का घोषणा-पत्र जारी किया. इसमें सबरीमला के लिए कानून और “लव जिहाद” के खिलाफ कानून के साथ ही हर परिवार से कम से कम एक सदस्य को रोजगार और हाई स्कूल के छात्रों के लिये मुफ्त लैपटॉप समेत कई वादे किये गए हैं.


केरल में कई सीटों पर माकपा और भाजपा के बीच गुपचुप सहमति है: चांडी

दूसरी ओर, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओम्मन चांडी ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि केरल में आगामी विधानसभा चुनाव में कई सीटों को लेकर माकपा तथा भाजपा के बीच 'गुपचुप सहमति' है. केरल के पूर्व मुख्यमंत्री चांडी ने कोयंबटूर में संक्षिप्त संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस नीत यूडीएफ छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट को सत्ता से हटाने के लिये पुरजोर तरीके प्रचार में जुटा है और उनकी पार्टी के गठबंधन को जीत हासिल होगी. तमिलनाडु के दक्षिण कोयंबटूर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार मयूर जयकुमार के लिये चुनाव प्रचार करने आए चांडी ने आरोप लगाया कि केरल में कई सीटों को लेकर माकपा और भाजपा के बीच गुपचुप सहमति है.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज