लाइव टीवी

कांग्रेस सांसद की पत्नी का बेतुका बयान, बोलीं- किस्मत रेप की तरह, आप उसे रोक नहीं सकते तो लुत्फ उठाइए

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 1:07 PM IST
कांग्रेस सांसद की पत्नी का बेतुका बयान, बोलीं- किस्मत रेप की तरह, आप उसे रोक नहीं सकते तो लुत्फ उठाइए
अन्ना लिंडा ईडन

केरल में कांग्रेस सांसद (Congress MP) की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन (Anna Linda Eden) के फेसबुक पोस्ट का कैप्शन था- 'भाग्य बलात्कार की तरह है, अगर आप इसका विरोध नहीं कर सकते, तो इसका आनंद उठाने की कोशिश कीजिये'. उन्होंने इस पोस्ट के साथ दो छोटे वीडियो क्लिप भी शेयर किए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 1:07 PM IST
  • Share this:
तिरुवनंतपुरम. केरल में कांग्रेस सांसद हिबी ईडन (Hibi Eden) की पत्नी फेसबुक पर रेप जैसे घृणित अपराध को महिमामंडित करने के लिए सोशल मीडिया के निशाने पर आ गई हैं. सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन ने मंगलवार को लिखे अपने इस पोस्ट में किस्मत की तुलना रेप से की है. उन्होंने लिखा- 'किस्मत रेप जैसी होती है. अगर आप इसे रोक नहीं सकते, तो इसे एन्जॉय कीजिए.' हालांकि, सोशल मीडिया पर बवाल होने के बाद उन्होंने कुछ देर बाद ही इस पोस्ट को अपने फेसबुक अकाउंट से हटा दिया.

कांग्रेस सांसद की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन के फेसबुक पोस्ट का कैप्शन था- 'भाग्य बलात्कार की तरह है, अगर आप इसका विरोध नहीं कर सकते, तो इसका आनंद उठाने की कोशिश कीजिये'. उन्होंने इस पोस्ट के साथ दो छोटे वीडियो क्लिप भी शेयर किए थे, जो उनके घर में बारिश का पानी घुसने के बाद उनके बच्चे को वहां से निकालने को लेकर थे.

एक वीडियो में वह खुद सिज्लर का आनंद उठाते हुए दिखाई दे रही हैं. सोमवार को हुई भारी बारिश में कोच्ची में बाढ़ की सी स्थिति आ गई थी और पूरे शहर में भारी ट्रैफिक जाम लग गया था.



बता दें कि हिबी ईडन विधायक के पद से इस्तीफा देकर कांग्रेस के टिकट पर एर्नाकुलम लोकसभा सीट से पहली बार चुनाव जीतकर सांसद बने हैं. यह क्षेत्र केरल में कांग्रेस का गढ़ माना जाता है.

WhatsApp Image 2019-10-22 at 11.29.28
अन्ना लिंडा के फेसबुक पोस्ट का स्क्रीन शॉट.


हिबी की पत्नी अन्ना रेडियो मैंगो 91.9 FM से जुड़ी हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करती रहती हैं. मंगलवार को जिस वीडियो पर विवाद हुआ, वो इस सीरीज का अंतिम वीडियो था.
Loading...

anna1
अन्ना सोशल मीडिया पर अक्सर तरह-तरह के पोस्ट शेयर करती रहती हैं.


बहरहाल, किस्मत को लेकर अन्ना की अनुचित टिपण्णी की वजह से विवाद बढ़ गया. उनके पोस्ट पर कमेंट की झड़ी लग गई. बाद में उन्होंने इस पोस्ट को हटा लिया. अभी तक अन्ना या हिबी ने इस बारे में कोई प्रतिक्रया जारी नहीं दी है.

90 दिन में भी 6 किलोमीटर दूर कोर्ट नहीं पहुंच सकी पुलिस, रेप के आरोपी को मिला बेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 12:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...