लाइव टीवी

सड़क पर खड़ी ट्रॉली में घुसी बाइक, तीन बच्चों सहित पिता की दर्दनाक मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 25, 2019, 2:06 PM IST
सड़क पर खड़ी ट्रॉली में घुसी बाइक, तीन बच्चों सहित पिता की दर्दनाक मौत
इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

  • Share this:
मथुरा. जिले के छाता कोतवाली इलाके के NH- 2 उस समय पर दर्दनाक हादसा हो गया जब अकबरपुर के पास पंचर हुआ ट्रैक्टर ट्रॉली में बाइक सवार घुस गया. इस दर्दनाक हादसे में 3 बच्चों सहित पिता की मौत हो गयी जबकि बच्चों की मां गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. जानकारी के अनुसार बाइक पर 5 लोग सवार थे जिनमें 3 मासूम बच्चे, 1 महिला और 1 पुरुष थे. ये सभी अपनी बहन के घर गुड़गांव से अपने घर आगरा वापस लौट रहे थे. मृतक की शिनाख़्त जितेंद्र ठाकुर पुत्र ओमवीर सिंह निवासी होशियार खेरागढ़ आगरा के रूप में हुई है.

जिस तरह से पंचर हुआ ट्रैक्टर ट्रॉली NH- 2 पर किनारे खड़ा हुआ था, वह भी सवालों के घेरे में है. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक व परिचालक ट्रॉली छोड़कर मौके से फरार हो गए. बाइक सवार स्पीड में था. महिला पुरुष सहित तीन मासूम बच्चे बाइक पर सवार थे. ट्रैक्टर ट्रॉली बाइक सवार सही तरीके से देख नहीं पाया और अचानक बाइक भी कंट्रोल नहीं कर सका. इस दर्दनाक हादसे में तीन मासूम बच्चों सहित एक शख्स की मौत हो गई और महिला की हालत गंभीर है. पुलिस ट्रैक्टर ट्रॉली चालक व परिचालक की तलाश कर सख्त कार्रवाई की बात कह रही है.

सड़क पर खड़े वाहन हादसों को देते हैं न्योता
आमतौर पर देखा जाता है कि हाईवे पर दौड़ते वाहन जब खराब हो जाते हैं, तो उनकी कोई सुध लेने वाला नहीं होता. जिसकी वजह से ऐसे हादसे होते हैं. जिसमे लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है और कभी कभी तो पूरा परिवार ही समाप्त हो जाता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 2:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...