बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता की चाकू मारकर हत्या

ख़बर है कि बेटी से हो रही छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की के पिता पर हमला किया गया, जिससे उनकी मौत हो गई.

News18Hindi
Updated: May 14, 2019, 12:09 PM IST
News18Hindi
Updated: May 14, 2019, 12:09 PM IST
देश की राजधानी दिल्ली में मोती नगर के बसई दारापुर इलाके में एक शख्स की चाकू घोंपकर हत्या करने का मामला सामने आया है. ख़बर है कि बेटी से हो रही छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की के पिता पर हमला किया गया जिससे उनकी मौत हो गई.

मृतक की पहचान 51 साल के ध्रुव राज त्यागी के तौर पर हुई है. पिता को बचाने के लिए आया 19 साल का बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया है और फिलहाल आईसीयू में भर्ती है. मोती नगर पुलिस ने हत्या और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर पड़ोस में रहने वाले 4 लोगों को पकड़ा है जिसमें दो नाबालिग हैं.



पुलिस ने बताया कि बेटी के सिर में तेज दर्द होने पर उसके पिता उसे अस्पताल ले गए थे. जब वह अस्पताल से अपने घर लौट रहे थे तो कुछ लड़कों ने ध्रुव राज की 24 साल की बेटी को लेकर अभद्र टिप्पणी की.

ये भी पढ़ें- गोवा के पूर्व मंत्री पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला लापता

परिवार के एक सदस्य ने बताया कि ध्रुव ने अपनी बेटी को घर छोड़ा और लड़कों के पिता से उनके व्यवहार के बारे में शिकायत की. उन्होंने बताया कि मुद्दे को लेकर उनमें आपस में तकरार हो गई और इसी बीच व्यापारी पर चाकू से कई वार किए गए. परिवार के सदस्य ने बताया कि शोरगुल की आवाज सुन कर कुछ लोग अपने घरों से बाहर निकल आए लेकिन किसी ने भी हमलावरों को रोकने की कोशिश नहीं की.

जब उनका 19 साल का बेटा अपने पिता को बचाने आया तो आरोपियों ने उसे भी चाकू मार दिया गया. इसके बाद उसकी मां और बहन घटनास्थल पर पहुंची और पिता-पुत्र दोनों को अस्पताल ले गये. पुलिस ने बताया कि ध्रुव राज की सोमवार सुबह मौत हो गई जबकि बेटा अभी भी ज़िंदगी और मौत से जूझ रहा है. पुलिस बताया कि मामला दर्ज लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है. इस घटना के सिलसिले में पिता-पुत्र समेत 2 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- खुद को आग लगा लेने वाली महिला बोली- कम से कम अब मेरा गैंगरेप तो नहीं होगा
Loading...

VIRAL VIDEO: वेतन मांगने पर मालिक ने युवती को बेरहमी से पीटा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...