Home /News /nation /

तमिलनाडु: जुए का कर्ज चुकाने के लिए पिता ने किया बेटे का सौदा, जानें दिल दहलाने वाली कहानी

तमिलनाडु: जुए का कर्ज चुकाने के लिए पिता ने किया बेटे का सौदा, जानें दिल दहलाने वाली कहानी

तमिलनाडु में कर्ज चुकाने के लिए पिता ने बच्चे को बेचा (Image- News18)

तमिलनाडु में कर्ज चुकाने के लिए पिता ने बच्चे को बेचा (Image- News18)

Father Sells Fifth Toddler to Repay Debt: तमिलनाडु में जुए की लत के आदि एक पिता ने अपने 2 महीने के मासूम बच्चे को बेच दिया. दरअसल जुए के कारण आरोपी पिता पर काफी कर्ज हो गया था जिसे चुकाने के लिए उसने अपने मासूम बच्चे को बेच दिया. इस मामले में पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पिता समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

त्रिची: तमिलनाडु (Tamilnadu) में एक पिता ने जुए के कारण हुए कर्ज को चुकाने के लिए अपने 2 महीने के बेटे को बेच दिया. यह हैरान करने वाला मामला तमिलनाडु के त्रिची जिले का है. जहां पुलिस (Police) ने  नवजात बच्चे को बेचने के आरोप में उसके पिता समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. मजदूरी करने वाले अब्दुल सलाम को जुए की लत लग गई और अपनी इस बुरी आदत के कारण उसके ऊपर काफी कर्ज हो गया, जिसे चुकाने के लिए उसने अपने मासूम बच्चे का सौदा कर दिया.

ऊरैयूर के रहने वाले अब्दुल सलाम और उसकी पत्नी कैरूनिशा के 4 बच्चे हैं वहीं 2 महीने पहले ही घर में 5वें बच्चे का जन्म हुआ. अब्दुल सलाम जुआ खेलने का शौक रखता था और काम पर नहीं जाता था. आरोपी अब्दुल ने कई रिश्तेदारों से पैसे लिए. इसके अलावा उसने एक अन्य व्यक्ति से 80 हजार रुपए का कर्ज लिया था. लेकिन अब्दुल पैसा चुकाने में असमर्थ रहा तो कर्ज देने वाले ने उससे हर्जाने के तौर पर बच्चा देने को कहा.

यह भी पढ़ें: बेटी ससुराल नहीं जाएगी, तलाक करा दो पुलिसवालो… पटना के महिला थाने में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

अब्दुल सलाम ने बीवी से बात करके बच्चे को बेच दिया और इसके बदले में उसे और पैसे मिले. हालांकि बाद में दोनों पति-पत्नी के बीच बच्चे को लेकर विवाद होने लगा. महिला ने अपने बच्चे को वापस लाने के लिए कहा. लेकिन जब अब्दुल ने बच्चे को वापस लाने से इनकार कर दिया तो कैरुनिशा ने पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत कर दी.

उरैयूर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज होने के बाद अब्दुल सलाम को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं बच्चा खरीदने वाले के साथ एक और अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया गया. इन तीनों आरोपियों को चाइल्ड एबडक्शन प्रिवेंशन एक्ट के तहत पकड़ा गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Brutal crime, Tamilnadu

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर