NEET परीक्षा में पास न होने के डर से छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, कमरे में...

NEET परीक्षा में पास न होने के डर से छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, कमरे में...
तमिलनाडु में नीट परीक्षा के डर से छात्रा ने की खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)

किशोरी की मां ने मंगलवार की शाम उसे अपने कमरे में फंदे पर लटकते देखा और उन्होंने तुरंत पुलिस (Police) को सूचित किया. उन्होंने कहा कि आत्महत्या (Suicide) की वजह का पता जांच के बाद चलेगा.

  • Share this:
कोयंबटूर. तमिलनाडु (Tamil Nadu) में आगामी नीट परीक्षा के डर से एक छात्रा (Student) ने अपने घर पर कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पूर्वी वेंकटसामी रोड निवासी 19 वर्षीय छात्रा सितंबर में होने वाली नीट परीक्षा (NEET Exam) की तैयारी कर रही थी और इसे लेकर वह डिप्रेशन में थी. उन्होंने कहा कि परीक्षा में पास ना होने से डर से लड़की ने यह कदम उठाया.

किशोरी की मां ने मंगलवार की शाम उसे अपने कमरे में फंदे पर लटकते देखा और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया. उन्होंने कहा कि आत्महत्या की वजह का पता जांच के बाद चलेगा. सितंबर में आयोजित होने वाली जेईई (मुख्य) 2020 परीक्षा और नीट परीक्षा को स्थगित करने का अनुरोध कर रही याचिका सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को खारिज कर दी थी.

DMK विधायक ने छात्रा के परिजनों से की मुलाकात



इस बीच डीएमके विधायक एन कार्तिक ने छात्रा के परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि पार्टी प्रमुख एम के स्टालिन ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया. विधायक ने केंद्र से मेडिकल पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए होने वाली नीट परीक्षा तत्काल रद्द करने का आग्रह किया.
परिजनों की डांट से नाराज किशोरी ने की आत्महत्या
उधर उत्तर प्रदेश को बिजनौर जिले में 13 साल की किशोरी ने परिजनों की डांट से नाराज होकर मंगलवार को कथित रूप से आत्महत्या कर ली. जिला पुलिस कार्यालय के अनुसार धामपुर थाना क्षेत्र के अमखेड़ा गांव निवासी नजराना (13) मंगलवार सुबह सहेलियों के साथ तालाब पर मछली पकड़ने गयी थी. उन्होंने बताया कि देर से घर लौटने पर परिजनों ने उसे डांट दिया। इससे नाराज होकर वह अपने कमरे में चली गयी.

पुलिस ने बताया कि शाम तक दरवाजा नहीं खुलने पर घरवालों ने जब दरवाजा तोड़कर देखा तो उन्हें किशोरी का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ दिखा. सूचना मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज