Home /News /nation /

हैदराबाद गैंगरेप : आरोपियों ने घटनास्थल से 1 किमी दूर दफनाया था महिला डॉक्टर का फोन

हैदराबाद गैंगरेप : आरोपियों ने घटनास्थल से 1 किमी दूर दफनाया था महिला डॉक्टर का फोन

साइबराबाद टोल प्लाजा के पास महिला डॉक्टर का जला हुआ शव मिला था.

साइबराबाद टोल प्लाजा के पास महिला डॉक्टर का जला हुआ शव मिला था.

हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) ने इस पूरे मामले का खुलासा करने के लिए 7 टीमें तैयार की थीं. सभी टीमों में 7 पुलिसकर्मियों को रखा गया था, जिसमें पुलिस कमिश्नर, सब इंस्पेक्टर से लेकर कांस्टेबल तक शामिल थे.

    नई दिल्ली. हैदराबाद (Hyderabad) में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप (Gangrape) के बाद हत्या करने के सभी आरोपी भले ही एनकाउंटर में मारे जा चुके हों लेकिन इस मामले की जांच में जुटी पुलिस को गुरुवार को कई अहम सुराग हाथ लगे थे. पुलिस ने घटनास्थल से एक किलोमीटर की दूरी पर महिला डॉक्टर का फोन बरामद किया है, जिसे आरोपियों ने जमीन में गड्ढा खोदकर दबा दिया था.

    टोली वेलेगू की खबर के मुताबिक हैदराबाद पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा करने के लिए 7 टीमें तैयार की थीं. सभी टीमों में 7 पुलिसकर्मियों को रखा गया था, जिसमें पुलिस कमिश्नर, सब इंस्पेक्टर से लेकर कांस्टेबल तक शामिल थे. पुलिस जांच में आरोपियों ने खुलासा करते हुए कहा था कि उन्होंने महिला का मोबाइल साइबराबाद टोल प्लाजा से काफी दूर छुपाया था. पुलिस ने जब साइबराबाद टोल प्लाजा के आसपास की जांच की तो उन्हें घटनास्थल से एक किलोमीटर की दूरी पर जमीन के अंदर मोबाइल मिला. बताया जाता है कि आरोपियों ने महिला डॉक्टर के मोबाइल का सिम निकाल दिया था और उसे अलग-अलग हिस्सों में जमीन के अंदर दबा दिया था.

    इसके पहले पुलिस कस्टडी में आरोपियों ने इस मामले से जुड़े कई अहम खुलासे किए थे. इस घटना के मुख्य आरोपी मोहम्मद पाशा ने बताया था कि जिस वक्त चारों आरोपी डॉक्टर को मरा समझकर जलाने जा रहे थे, उस वक्त वह जिंदा थी. आरोपी ने बताया था कि उन्हें लगा था कि महिला मर चुकी, लेकिन जब उन्होंने आग लगाई, तो वह चिल्लाने लगी थी.

    इसे भी पढ़ें :- हैदराबाद गैंगरेप: पुलिस का दावा-आरोपियों ने बंदूक छीनकर की थी फायरिंग, सेल्फ डिफेंस में करना पड़ा एनकाउंटर

    क्या है पूरा मामला?
    गौरतलब है कि 29 नवंबर को हैदराबाद के साइबराबाद टोल प्लाजा के पास एक महिला की अधजली लाश मिली थी. महिला की पहचान एक वेटनरी डॉक्टर के तौर पर हुई थी. पुलिस के मुताबिक, महिला की गैंगरेप के बाद हत्या की गई, फिर लाश को पेट्रोल से जलाकर फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया गया. वारदात में शामिल चारों आरोपियों की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है. पुलिस जांच में पता चला कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए साजिश के तहत महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर की थी, ताकि वे महिला डॉक्‍टर को अपने जाल में फंसाकर वारदात को अंजाम दे सकें.

    इसे भी पढ़ें :- हैदराबाद गैंगरेप : डॉक्टर को दरिंदगी के बाद जलाने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया

    Tags: Gangrape, Hyderabad, Hyderabad Gang rape, Murder, Telangana

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर