मस्ती-मस्ती में जान को आफत में डाल बैठा हाथी का बच्चा, VIDEO देख कहेंगे ये क्या हुआ

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब ट्विटर ANI

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब ट्विटर ANI

Elephant stuck in a mud : सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें हाथी का एक बच्चा (Baby Elephant) कीचड़ (Mud) में मस्ती के दौरान ऐसा फंसा कि उसे निकालने के लिए वन विभाग की टीम को मशक्कत करनी पड़ी.

  • Share this:

नई दिल्ली. बच्चे तो बच्चे ही होते हैं फिर चाहे वह इंसान के हों या जानवरों के. कई बार मस्ती की वजह से वह अपनी जान को आफत में डाल देते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें हाथी का एक बच्चा (Baby Elephant) कीचड़ (Mud) में मस्ती के दौरान ऐसा फंसा कि उसे निकालने के लिए वन विभाग की टीम को मशक्कत करनी पड़ी.

ये वीडियो केरल के बांदीपुर टाइगर रिजर्व के मोलेयूर रेंज का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा हाथी कीचड़ में फंसा हुआ है. हाथी को बचाने के लिए वन विभाग की टीम मशीन से उसे सहारा देती है और उसे खड़ा करने की कोशिश करती है. जैसे ही हाथी का बच्चा खड़ा होता है. धीरे-धीरे पैरों को पीछे करता है और फिर बाहर निकल जाता है. देखें VIDEO...


बता दें कि हाथियों को गन्ने के साथ-साथ पानी से भी बेहद लगाव होता है. अगर उन्हें पानी या फिर कीचड़ दिखाई दे तो वह उसमें जमकर मस्ती करते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज