महिला पायलट को प्लेन उड़ाता देख बुजुर्ग महिला ने दिया ऐसा रिएक्शन, पायलट ने ट्वीट कर बताया किस्सा

हाना खान ने ट्वीट कर बताया है कि बुजुर्ग महिला ने उन्हें देखकर क्या प्रतिक्रिया दी. (Photo- Twitter/@girlpilot__)
हाना खान ने ट्वीट कर बताया है कि बुजुर्ग महिला ने उन्हें देखकर क्या प्रतिक्रिया दी. (Photo- Twitter/@girlpilot__)

पायलट हाना खान ने फ्लाइट में अपने साथ हुए एक वाकये को ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया जो कि खूब वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2020, 10:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कॉकपिट में महिला पायलट को देखकर एक बुजुर्ग महिला की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब चर्चा में है. पायलट हाना खान ने फ्लाइट में अपने साथ हुए एक वाकये को ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया जो कि खूब वायरल हो रहा है. हाना के इस ट्वीट पर लोग कई तरह के जवाब भी दे रहे हैं. खान ने अपने पर्सनल ट्विटर अकाउंट पर 15 नंवबर को एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने गया से दिल्ली की फ्लाइट में एक वाकये को शेयर किया.

हाना ने अपने ट्वीट में लिखा कि- एक बुजुर्ग महिला ने कॉकपिट में देखना चाहा और जब उन्होंने मुझे देखा, तो उन्होंने हरियाणवी लहजे में कहा- "ओए यहां तो छोरी बैठी." खान ने इस बात का भी ज़िक्र किया कि किस तरह वह उस महिला की ऐसी आश्चर्य भरी प्रतिक्रिया से मुस्कुराने लगीं. हाना के इस ट्वीट को अब तक 16 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इसके अलावा इस ट्वीट को काफी लोग शेयर कर चुके हैं.
इस ट्वीट पर एक यूज़र ने लिखा- एक बार मैं बेंगलुरु से लौट रहा था. पायलट की मां मेरे बगल में बैठी थीं. जब भी ऊंचाई को लेकर अनाउंसमेंट होती तो वह कहतीं- इतना ऊपर उड़ाने की क्या जरूरत है.एक अन्य यूजर ने एक रिपोर्ट शेयर कर लिखा है कि- देश के पितृसत्तात्मक समाज के बावजूद जहां औरतें ऐसे काम नहीं करतीं, पूरी दुनिया के मुकाबले भारत में सबसे ज्यादा 12 प्रतिशत महिला कॉमर्शियल पायलट्स हैं.एक यूजर का कहना है कि हर परिवार को अपनी बेटियों और बेटों को अच्छी शिक्षा देनी चाहिए तो फिर इस तरह से कोई भी आश्चर्यचकित नहीं होगा.

हाना खान के ट्वीट पर करीब 400 लोग जवाब दे चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज