Fevicol का नया एड, कहा-रॉयल फैमिली को कोहिनूर नहीं फेविकोल ले जाना था

फेविकोल ने ट्विटर पर डाला नया एड

फेविकोल ने ट्विटर पर डाला नया एड

प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल (Prince Harry and Megan Markle) के शाही परिवार से अलग होने के बाद फेविकोल ने सुझाव दिया कि रॉयल फैमिली को भारत से कोहिनूर नहीं फेविकोल ले जाने की जरूरत थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2020, 2:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. फेविकोल (Fevicol) आये दिन एक से बढ़ कर एक एड लेकर आता है. इन एड को लोग खूब पसंद भी करते हैं. इस बार फेविकोल ने अपने ट्विटर पर बड़ा ही मजेदार एड डाला है जिसे 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. प्रिंस हैरी और मेगल मर्केल (Prince Harry and Megan Markle) के शाही परिवार से अलग होने के बाद फेविकोल ने सुझाव दिया कि रॉयल फैमिली को भारत से कोहिनूर नहीं फेविकोल ले जाने की जरूरत थी. मंगलवार को कनाडा में दोनों ने नए सिरे से जीवन शुरू किया और साथ ही समुद्र किनारे अपने आशियाने के पास की मेगन की फोटो प्रसारित करने को लेकर मीडिया को कानूनी चेतावनी भी दी थी.



डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी शबंग ने इस एड को बनाया है. इस पोस्ट में शाही मुकुट की एक फोटो के साथ वन-लाइनर में लिखा है डियर रॉयल फैमिली, कोहिनूर नहीं, फेविकोल ले जाना चाहिए था. यह ट्वीट ब्रिटिश राज परिवार को बताता है कि कोहिनूर हीरे को भारत से ले जाने के बजाय उन्हें फेविकोल ले जाना चाहिए ताकि परिवार एक साथ रहता.





अपने विचित्र विज्ञापन के लिए जाने जाने वाले, फेविकोल ने डिजिटल मीडिया पर मजेदार एड का उपयोग युवा दर्शकों को लुभाने के लिए किया है. शबंग के संस्थापक और प्रबंध निदेशक, हर्षिल करिया ने कहा कि जब मैंने अपनी टीम को कुछ रचनात्मक सोचने के लिए कहा तो मेरे एक सहकर्मी सौमिल मेहता ने मुझे अपना यह आइडिया दिया जो बेहद ही दिलचस्प था.
पिछले हफ्ते ब्रिटेन के शाही परिवार के सदस्य प्रिंस हैरी (Prince Harry) और उनकी पत्नी मेगन (Meghan) ने शाही परिवार की वरिष्ठ सदस्यता छोड़ने का फैसला किया था. हैरी (35 वर्ष) ने मई 2018 में अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मर्केल से विवाह किया था और मई 2019 में आर्ची का जन्म हुआ. साल 2019 दोनों के लिए काफी मुश्किल भरा रहा था.





ये भी पढ़ें: प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल ने कनाडा में शुरू किया नए सिरे से जीवन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज