बड़ी खबर: गाजियाबाद के स्लम एरिया में लगी भयंकर आग, देखें VIDEO

आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.,
आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.,

गाजियाबाद के एक स्लम एरिया में भीषण आग (Fire) लग गई है. आग काफी बड़े इलाके तक फैल गई है. दमकल की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 11:35 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में मंगलवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया.  गाजियाबाद के एक स्लम एरिया में भीषण आग (Fire) लग गई है. आग काफी बड़े इलाके तक फैल गई है. घटना की सूचना मिलते ही अग्निशमन दल मौके पर पहुंच गया है. बताया जा रहा है कि 15 फायर टेंडर की मदद से आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल, आग लगने की पीछे की वजह सामने नहीं आई है, आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.

तो वहीं हालही में गाजियाबाद(Ghaziabad) में कार में लगी भयंकर आग. थाना विजय नगर बाईपास पर सर्वोदय नगर अंडरपास के सामने कार में लगी धू धू कर आग. कार में सवार लोगो ने जैसे तैसे बचाई जान. सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू.

यहां देखें वीडियो







दिल्ली में फिर बढ़ा कोरोना का खतरा

इधर, देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में मंगलवार को कोरोना वायरस के संक्रमण के एक दिन में सर्वाधिक 6725 नए मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है. इसके साथ दिल्‍ली में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा चार लाख के पार पहुंच गया है. देश की राजधानी में पहली बार कोविड-19 के 6000 से अधिक नए मामले सामने आए हैं. इसके पहले शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 5891 नए मामले सामने आए थे.

ये भी पढ़ें: गुर्जर आंदोलन का असर, रेलवे ने रद्द की हजरत निजामुद्दीन-कोटा स्पेशल ट्रेन
दिल्ली में रविवार तक लगातार पांच दिनों तक संक्रमण के 5000 से अधिक नए मामले सामने आ रहे थे. जबकि सोमवार को संक्रमण के 4001 नए मरीज सामने आए. वहीं, मंगलवार को तो 6725 नए मामलों के साथ रिकॉर्ड बन गया है. इसके साथ दिल्ली में संक्रमण के कुल मामलों का आंकड़ा 4,03,096 पहुंच चुका है. आपको बता दें कि त्योहारों के इस मौसम में लोगों की आवाजाही बढ़ने के कारण संक्रमण के मामलों में भी बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है. दिल्‍ली सरकार के बुलेटिन के मुताबिक, इस समय 36,375 मरीजों का इलाज चल रहा है. वहीं, सोमवार को 59540 नमूनों की जांच के बाद 6725 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई और संक्रमित होने की दर बढ़कर 11.29 प्रतिशत हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज