15 साल की लड़की को घर से अगवा कर 3 दिन तक गैंगरेप, हालत नाजुक

वहां उन लड़कों ने पीड़ित लड़की के साथ तीन दिन तक बलात्कार किया. उसके बाद उन्होंने उसे शुक्रवार की शाम बदरपुर कस्बे के कमेटी भवन के बरामदे में छोड़ दिया.

News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 6:54 PM IST
15 साल की लड़की को घर से अगवा कर 3 दिन तक गैंगरेप, हालत नाजुक
पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की का बयान दर्ज कर लिया गया है. (File Photo)
News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 6:54 PM IST
बाढ़ से जूझ रहे पूर्वोत्तर के राज्य असम के करीमगंज जिले में एक नाबालिग लड़की से तीन दिन तक गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ख़बरों के मुताबिक ये घटना करीमगंज के बदरपुर इलाके में हुई.

घटना तब सामने आई जब गांव वालों ने पीड़ित लड़की को बदरपुर कस्बे के कमेटी भवन के बरामदे में पाया. इसके बाद पीड़िता को करीमगंज सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घर के सामने से किया किडनैप
पीड़ित लड़की के परिवार के एक सदस्य ने कहा कि एक लड़का उनके घर के सामने से जबरदस्ती लड़की को उठाकर गाड़ी में ले गया. वह उसे सिल्चर ले गए जहां उस लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर रेप किया. वहां उन लड़कों ने पीड़ित लड़की के साथ तीन दिन तक बलात्कार किया. उसके बाद उन्होंने उसे शुक्रवार की शाम बदरपुर कस्बे के कमेटी भवन के बरामदे में छोड़ दिया.

करीमगंज पुलिस ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस लड़कों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. करीमगंज जिले के पुलिस सुप्रीटेंडेंट मानबेंद्र देबरॉय ने कहा है कि पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है.

पीड़िता का बयान दर्ज
पुलिस अधिकारी ने बताया है कि हमने आरोपियों की पहचान कर ली है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत में जल्द ही सुधार की उम्मीद हैं. पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की का बयान दर्ज कर लिया गया है. पुलिस उसी के आधार पर कार्रवाई कर रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें-
इंजेक्शन से मरीज की मौत, झोलाछाप डॉक्टर बोला- 'लड़की सो गई है, इसे घर ले जाओ'

शराबी भाई ने राखी के रिश्ते को किया कलंकित, पैसों के विवाद में बहन की पीट-पीटकर हत्या
First published: July 27, 2019, 6:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...