लाइव टीवी

विजय की फिल्म 'सरकार' पर सीएम पलानीस्वामी का निशाना, कहा- महंगे टिकट से फैंस का खून चूसा जा रहा है

News18Hindi
Updated: November 11, 2018, 9:51 AM IST
विजय की फिल्म 'सरकार' पर सीएम पलानीस्वामी का निशाना, कहा- महंगे टिकट से फैंस का खून चूसा जा रहा है
तमिल अभिनेता विजय की फिल्‍म 'सरकार' का एक सीन

पलानीस्वामी ने इन आरोपों को खारिज किया है कि AIADMK के समर्थकों ने फिल्म के पोस्टर फाड़े

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2018, 9:51 AM IST
  • Share this:
तमिल अभिनेता विजय की फिल्‍म 'सरकार' अपने विवादित सीन को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. अब तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने टिकट की कीमतों को लेकर फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साधा है.

समाचर एजेंसी IANS के मुताबिक मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने कहा कि फिल्म रिलीज़ के शुरुआती दिनों में सौ रुपये के टिकट को हज़ार रुपये में बेच कर फैंस का खून चूसा जा रहा है. मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने इन आरोपों को खारिज किया है कि AIADMK के समर्थकों ने फिल्म के पोस्टर फाड़े. उन्होंने कहा कि आम जनता ने भी फिल्म में कई 'अपमानजनक दृश्‍यों' का विरोध किया था.

क्यों हो रहा है फिल्म का विरोध?



फिल्‍म सरकार के रिलीज़ के एक दिन बाद एआईएडीएमके के कार्यकर्ताओं ने पाया कि इसमें पूर्व सीएम दिवंगत जे जयललिता और उनकी योजनाओं को गलत तरीके से दिखाया गया है. इस फिल्‍म का विरोध करते हुए तमिलनाडु के एक मंत्री ने यहां तक कह दिया कि फिल्‍म में ऐक्‍टर विजय माओवादियों की तरह अभिनय कर रहे हैं.



तमिलनाडु के कानून मंत्री सीवी शानमुगम ने सुपरस्टार विजय की फिल्म सरकार की तुलना आतंकी गतिविधियों से की है. फिल्म की निंदा करते हुए हुए कानून मंत्री ने कहा, 'इस फिल्म की वजह से समाज में हिंसा को बढ़ावा देने की कोशिश की गई है. ये किसी आतंकी गतिविधि से कम नहीं है.

फिल्म को कानूनी नोटिस
तमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग पहले ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर एआर मुर्गदास और अभिनेता विजय को धू्म्रपान को बढ़ावा देने के लिए कानूनी नोटिस भेज चुका है. इस फिल्म के पोस्टर में विजय सिगार पीते हुए दिख रहे हैं. सरकार फिल्म ने रिलीज होने के दो दिनों के ही अंदर 100 करोड़ रुपए की कमाई की है.

अभिनेता विजय का विवादों से नाता

ये पहली बार नहीं है जब अभिनेता विजय की फिल्म पर सियासी विवाद हुआ हो. इससे पहले भी 2017 में बीजेपी ने उनकी फिल्म 'मर्सल' पर आपत्ति जताई थी. इस फिल्म में केंद्र सरकार की कई परियोजनाओं- जीएसटी, नोटबंदी और डिजिटल इंडिया कैंपेन का जिक्र किया गया था. बीजेपी का कहना था कि विजय की फिल्म में उनकी सरकार के द्वारा किए गए कामों पर कटाक्ष किया गया है.

ये भी पढ़ें:-

2019 पर नज़र: नायडू ने संभाली एंटी-बीजेपी मोर्चे की कमान, 22 को दिल्ली में अहम बैठक

केजरीवाल के खिलाफ FIR दर्ज कर रही पुलिस, तिवारी के खिलाफ क्यों नहीं: आप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2018, 9:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading