लाइव टीवी

कोरोना वायरस: ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ को 30 हजार करोड़ में बेचने के लिए दिया ऑनलाइन विज्ञापन, FIR दर्ज

भाषा
Updated: April 6, 2020, 7:03 AM IST
कोरोना वायरस: ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ को 30 हजार करोड़ में बेचने के लिए दिया ऑनलाइन विज्ञापन, FIR दर्ज
यह सरदार पटेल का स्मारक है और प्रतिमा 182 मीटर ऊंची है.

कोरोना वायरस संकट (Coronavirus Outbreak) से निपटने के लिए मेडिकल बुनियादी ढांचे और अस्पतालों पर होने वाले सरकारी खर्च को पूरा करने के लिए स्टैच्यू ऑफ यूनिटी (Statue of Unity) की 30,000 करोड़ रुपये में बिक्री के लिए एक शख्‍स ने विज्ञापन जारी किया था.

  • Share this:
राजपिपला. नर्मदा (Narmada) जिले के केवडिया (Kevadia) में स्थित ‘‘ स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’’ (Statue of Unity) की बिक्री के लिए एक ऑनलाइन विज्ञापन (Online Advertisment) जारी करने को लेकर एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. कोरोना वायरस संकट (Coronavirus Outbreak) से निपटने के लिए मेडिकल बुनियादी ढांचे और अस्पतालों पर होने वाले सरकारी खर्च को पूरा करने के लिए इस प्रतिमा की 30,000 करोड़ रुपये में बिक्री के लिए विज्ञापन जारी किया गया था.

पीएम मोदी ने किया था उद्घाटन
यह सरदार पटेल (Sardar Patel) का स्मारक है और प्रतिमा 182 मीटर ऊंची है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 2018 में इसका उद्घाटन किया था.

केवडिया पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने प्राथमिकी का हवाला देते हुए बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने शनिवार को ओएलएक्स पर एक विज्ञापन दिया जिसमें उसने अस्पतालों और स्वास्थ्य संबंधी उपकरणों को खरीदने के लिए ‘‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’’ को 30,000 करोड़ रुपये में बेचने की आवश्यकता जताई.






बाद में हटाया गया विज्ञापन
इंस्पेक्टर पी टी चौधरी ने कहा कि एक अखबार में इसकी रिपोर्ट आने पर स्मारक के अधिकारियों को इसका पता चला और उन्होंने पुलिस से संपर्क किया. उन्होंने बताया कि इस संबंध में विभिन्न कानूनों के तहत एक मामला दर्ज किया गया है.

बाद में विज्ञापन को वेबसाइट से हटा दिया गया.

ये भी पढ़ें-
प्रधानमंत्री आवास में भी 9 बजे बंद हुई बत्तियां, राष्ट्रपति कोविंद, PM मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने जलाए दीप

PM के आह्वान पर लोगों ने दीये जलाकर कोरोना के खिलाफ दिखाई एकजुटता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 11:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading