Home /News /nation /

मुंबई एयरपोर्ट पर हादसा टला, फ्लाइट को पुशबैक देने वाले वाहन में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

मुंबई एयरपोर्ट पर हादसा टला, फ्लाइट को पुशबैक देने वाले वाहन में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

मुंबई एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला

मुंबई एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला

Fire accident at Mumbai Airport: मुंबई एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की फ्लाइट को पुशबैक देने वाले विमान में अचानक आग लग गई. इसके बाद एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी मच गई. हालांकि जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया. जिससे इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. साथ ही फ्लाइट को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा. हालांकि आग कैसे लगी इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई: मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर एक बड़ा हादसा टल गया. सोमवार को पैसेंजर्स से भरी एयर इंडिया की फ्लाइट (Air India Flight) को पुशबैक देने वाले वाहन में अचानक आग लग गई. इसके बाद एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी मच गई. हालांकि जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया. जिससे इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. साथ ही फ्लाइट को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा. यह फ्लाइट मुंबई से जामनगर जाने वाली थी. लेकिन इस घटना के बाद विमान ने दोपहर 12.04 बजे उड़ान भरी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एयर इंडिया की फ्लाइट AIC-647 जो मुंबई से जामनगर जाने वाली थी. इस विमान को पुशबैक देने वाले वाहन में अचानक आग लग गई. जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय फ्लाइट में 85 यात्री सवार थे. हालांकि एयरपोर्ट पर मौजूद ग्राउंड स्टाफ ने सूझबूझ दिखाते हुए आग पर काबू पा लिया. राहत की बात रही कि इस घटना में यात्रियों के साथ-साथ विमान को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

दरसअसल पुशबैक व्हीकल फ्लाइट को धकेलने वाला एक वाहन होता है और इसे एयर इंडिया की फ्लाइट को पुशबैक करने के लिए लाया गया था लेकिन फ्लाइट के पास पहुंचते ही इसमें आग लग गई. हालांकि आग कैसे लगी इन कारणों का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल एयरपोर्ट अथॉरिटी ने भी इस पर कोई बयान नहीं दिया है.

हालांकि टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि, पुशबैक वाहन ईंधन भरने के बाद ही लौटा था. इस दौरान विमान में दो बार लगे हुए थे और उनमें अचानक आग लग गई.

Tags: Air india, Fire, Flight, Mumbai airport

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर